मनोरंजन

प्रेग्नेंसी, बोटॉक्स की अफवाहों से परेशान परिणीति चोपड़ा बोलीं

परिणीति चोपड़ा को लेकर कुछ दिनों पहले प्रेग्नेंसी को लेकर काफी खबरें आईं. दरअसल, परिणीति ने फिल्म अमर सिंह चमकीला के लिए वजन बढ़ाया था जिस वजह से बार-बार उनके प्रेग्नेंसी की समाचार आई. अदाकारा ने फिल्म के ट्रेलर लॉन्च के दौरान इस पर कमेंट भी किया था कि कफ्तान ड्रेस पहनने का मतलब यह नहीं कि वह प्रेग्नेंट हैं. अब परिणीति ने अपने बढ़ते वजन पर बात की और कहा कि वजन बढ़ने से साइकोलॉजिकल भी उन पर असर पड़ा था.

कई ब्रांड खोए

राज शर्मा के पॉडकास्ट में परिणीति ने कहा, ‘मैंने कई ब्रांड्स खो दिए. मैं कोई इवेंट नहीं कर रही थी क्योंकि मैं काफी खराब लग रही थी. लोग कहने लगे कि वह प्रेग्नेंट है. लिप्सॉक्शन करवाया है और चेहरे पर बोटॉक्स भी करवाया है. इसके बाद जब मैं यह सब देखती तो आप समझ नहीं सकते कि मुझपर क्या गुजर रहा था.

16 किलो बढ़ाया

परिणीति ने कहा कि उन्हें अमरजोत के जैसे लगना था क्योंकि डायरेक्टर इम्तियाज अली ने बोला कि वह अमरजोत जैसी नहीं लग रही हैं. उन्होंने कहा, ‘यह सब ठीक नहीं था. यहां तक की जब मैंने चमकीला साइन की, मैं उस समय अपने फिटनेस के पीक पर थी. मैं 2 वर्ष से वर्कआउट कर रही थी. मैंने फिर 16 किलोग्राम वजन बढ़ा लिया था. मैं काफी हैवी खाना खाती थी और सोने चली जाती थी ताकि मैं अगले दिन थोड़ी फूली हुई दिखूं. मुझे डबल चिन चाहिए था. मैं चाहती थी कि मेरी आंखें छोटी दिखे. मैं बहुत सारे चांवल और रोटी खाती. पूरे दिन पिज्जा खाना भी ठीक नहीं था.

सीनियर अभिनेता की चेतावनी

एक्ट्रेस ने यह भी कहा कि एक सीनियर अभिनेता ने उन्हें इस फिल्म को करने से पहले चेतावनी दी थी. उन्होंने बोला था कि ये सब मत कर, तू अपना करियर समाप्त कर देगी.

शादी भी बढ़ते वजन में की

परिणीति ने आगे बोला कि लेकिन जो परिवर्तन आए थे उसके कई नुकसान थे. वह बोलीं, ‘6 महीने तक मैंने बहुत खाना खाया. मेरी नींद पर असर हुआ, मेरे मूड पर असर हुआ. मेरा स्टैमिना जीरो हो गया था. कोई वर्कआउट नहीं. मैं भारतीय कपड़े पहनती थी जो काफी सुंदर थे जिसमें मैं स्वयं जैसी दिखती थी. लेकिन मुझे स्वयं जैसा नहीं दिखना था. मुझे अमरजोत जी जैसा दिखना था. यह काफी बड़ा स्ट्रगल था और लोग फिर कमेंट कर रहे हैं कि ये कितनी गंदी लग रही है. मुझे बुरा लगता है कि लोग इतनी सरलता से न्यायधीश कर लेते हैं. मैंने इन सबके बीच विवाह की थी. अपनी लाइफ के इतने बड़े दिन पर मैं ऐसी दिख रही थी. मैंने अपने पर्सनल बलिदान दिए.

Related Articles

Back to top button