मनोरंजन

प्रेग्नेंसी के दौरान दीपिका पादुकोण बीच पर कर रहीं मस्ती, एक्ट्रेस की तस्वीर में दिखी टैन बैक

बॉलीवुड की सबसे पॉपुलर एक्ट्रेसेज में से एक दीपिका पादुकोण अपनी अभिनय के साथ ही अपनी खूबसूरती के लिए जानी जाती हैं. अदाकारा अपनी फिल्मों से फैंस का दिल जीतती रही हैं. दीपिका पादुकोण इन दिनों अपना प्रेग्नेंसी फेज एंजॉय कर रही हैं. हाल में ही उन्होंने घोषणा किया था कि वो मां बनने वाली हैं, जिसके बाद से ही उनके फैंस के बीच खुशी की लहर हैं. इन दिनों एक्ट्रेल अपने बेबीमून पर हैं, यानी प्रेग्नेंसी फेज वाली वेकेशन इंकार रही हैं. उन्होंने हाल में ही अपनी बीच वेकेशन की झलक फैंस को दिखाई है. उन्होंने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर तस्वीर पोस्ट की है, जिस पर उनके पति रणवीर सिंह ने भी रिएक्ट किया और लिखा, ‘मुझे पुराने दौर में ले चलो.

दीपिका पादुकोण ने अपनी एक तस्वीर पोस्ट की है. इस तस्वीर में अदाकारा अपनी पीठ दिखाती नजर आ रही हैं. अदाकारा की ये तस्वीर बीच की और सन बाथ के चलते अदाकारा की पीठ पर टैनिंग देखने को मिल रही है. इस तस्वीर को पोस्ट करते हुए अदाकारा ने कैप्शन में सूरज और लहरों वाले इमोजी बनाए हैं, जिसके जरिए उन्होंने सुमद्र के किनारे सन बाथ की ओर इशारा किया है. इतना ही नहीं इस तस्वीर में अदाकारा डेनिम आटफिट में दिख रही हैं. बालों में बन बनाए अदाकारा व्हाइट बैग टांगे दिख रही हैं. उन्होंने अपनी इस तस्वीर में रणवीर सिंह को भी टैग किया है. अदाकारा की इस तस्वीर को देखने के बाद फैंस का अजब-गजब रिएक्शन सामने आ रहा है. कोई उनकी प्रशंसा कर रहा है तो कोई उन्हें टैनिंग से मुक्ति पाने के लिए नुस्खे बता रहा है.

दीपिका की फोटो पर फैंस का रिएक्शन

दीपिका पादुकोण की तस्वीर पर रिएक्ट करते हुए एक यूजर ने लिखा, ‘अब एक भी एयरपोर्ट वाली फोटो नहीं आई सामने, ये कब गईं वेकेशन के लिए.‘ वहीं एक और शख्स ने लिखा, ‘आज भी नहीं हट पाया है रणबीर कपूर के नाम वाला टैटू.‘ एक और शख्स ने कमेंट में लिखा है, ‘बस एक भूरे रंग वाली लड़की जो धूप से भरी दुनिया में रहती है.अदाकारा की प्रग्नेंसी को लेकर एक्साइटेड फैन ने लिखा, ‘मुझे बस इनके बेबी बंप वाली फोटोज का प्रतीक्षा है.‘ कुछ की नजरें सीधा टैन पर गई और उन्होंने दिलचस्प कमेंट किए. एक ने लिखा, ‘इतनी देर तक पीठ देखने के बाद समझ आया कि टैन हुआ है.‘ वहीं एक अन्य ने लिखा, ‘सूर्य से भी अधिक हॉट शख्स को क्या टैन होगा.‘ एक ने तो टैन हटाने के नुस्खे ही बता दिए, ‘टैन का इलाज- बेसन + दही + एलोवेरा कारावास + मसूर दाल लगा लो.

दीपिका ने दी थीं दो सुपरहिट फिल्में

बता दें, दीपिका पादुकोण बीते वर्ष दो सुपरहिट फिल्मों में नजर आईं. इसमें शाहरुख खान की ‘जवान’ और ‘पठान’ शामिल रहीं. अब अदाकारा कई और प्रोजेक्ट्स में नजर आएंगी. अभी वो अपनी प्रग्नेंसी एंजॉय करने में लगी हुई हैं

Related Articles

Back to top button