मनोरंजन

प्रियंका चोपड़ा, निक जोनास जल्द ही $20 मिलियन की LA हवेली में जाने वाले है वापस

प्रियंका चोपड़ा, निक जोनास जल्द ही $20 मिलियन की LA हवेली में वापस जाने के लिए तैयार. तस्वीरों से पता चलता है कि नवीकरण का काम पूरा हो गया है. द सन यूएस की एक रिपोर्ट के अनुसार, प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास अपने हाल ही में पुनर्निर्मित लॉस एंजिल्स घर में रहने के लिए तैयार हैं. पोर्टल ने 20 मिलियन $ की लागत वाली हवेली के ताजा हवाई शॉट्स साझा किए, जिसमें कहा गया कि ‘यह मोल्ड द्वारा जोड़े को बाहर निकालने के तीन महीने बाद पुनर्निर्मित दिखता है’. इससे पहले घर से जबरन निकाले जाने के बाद दंपति ने केस दाखिल किया था.

प्रियंका और निक, जिनकी विवाह 2018 में हुई है, हॉलीवुड हिल्स हवेली में बेटी मालती मैरी चोपड़ा जोनास के साथ रहते हैं, जो जनवरी 2024 में दो वर्ष की हो गईं. नवीनतम हवाई शॉट्स में प्रियंका और निक का घर पूरा होने के करीब दिखता है.

प्रियंका के घर का मुद्दा क्या था?

पेज सिक्स की फरवरी 2024 की रिपोर्ट के अनुसार, प्रियंका और निक को अपने एलए घर से बाहर निकलने के लिए विवश होना पड़ा क्योंकि वहां फफूंद का संक्रमण फैल गया था. उन्होंने दिसंबर 2018 में राजस्थान में अपनी भव्य विवाह के कुछ महीनों बाद 2019 में घर खरीदा था – इससे ठीक पहले कि यह ‘वस्तुतः रहने लायक नहीं’ हो गया.

पोर्टल ने कहा कि निक और प्रियंका की भव्य लॉस एंजिल्स हवेली में पानी की क्षति के कारण फफूँद फैल गई, जिससे कानूनी लड़ाई छिड़ गई जो मई 2023 से चल रही है. पेज सिक्स द्वारा विशेष रूप से प्राप्त मुकदमे की एक प्रति के अनुसार, पूल और स्पा प्रारम्भ हो गए अप्रैल 2020 के आसपास प्रियंका और निक के लिए मुद्दों की एक श्रृंखला प्रस्तुत करें, जिसमें ‘छिद्रपूर्ण वॉटरप्रूफिंग’ भी शामिल है जो ‘फफूंद संदूषण और संबंधित मुद्दों को बढ़ावा देती है’.

उनकी कम्पलेन में बोला गया है कि लगभग उसी समय, कथित तौर पर डेक पर बारबेक्यू क्षेत्र में पानी का रिसाव दिखाई दिया और इस रिसाव ने ‘डेक के ठीक नीचे आंतरिक रहने वाले क्षेत्र के एक हिस्से को क्षतिग्रस्त कर दिया.‘ घर की समस्याओं ने कथित तौर पर परिसर को ‘वस्तुतः रहने योग्य नहीं’ और ‘स्वास्थ्य के दृष्टिकोण से खतरनाक’ बना दिया.

प्रियंका और निक के एलए स्थित घर के बारे में अधिक जानकारी

कथित तौर पर दंपति की एलए हवेली में सात शयनकक्ष, नौ स्नानघर, एक शेफ की रसोई, एक तापमान नियंत्रित वाइन रूम, एक इनडोर बास्केटबॉल कोर्ट, एक आंतरिक बॉलिंग गली, एक होम थिएटर, एक मनोरंजन लाउंज, स्टीम शॉवर के साथ एक स्पा, एक पूर्ण सुविधा है. सर्विस जिम और एक बिलियर्ड्स रूम.

Related Articles

Back to top button