मनोरंजन

प्रियंका चोपड़ा जोनास ने अपने अगले प्रोजेक्ट टाइगर का पोस्टर के साथ की घोषणा

प्रियंका चोपड़ा जोनास ने मंगलवार को अपने अगले प्रोजेक्ट टाइगर की उसके पोस्टर के साथ घोषणा की. इंस्टाग्राम पर उन्होंने टाइगर की रिलीज डेट की भी घोषणा की और साझा किया कि इस अविश्वसनीय कहानी को अपनी आवाज देना और इस फिल्म के माध्यम से जंगलों की खोज करना कितना दिलचस्प था. पोस्टर के साथ, उन्होंने एक लंबा नोट लिखा, जिसमें लिखा है, ”टाइगर… एक कहानी जो जंगली को पकड़ती है और उसके भीतर होने वाली हर चीज को सामने लाती है – प्यार, संघर्ष, भूख, अस्तित्व और बहुत कुछ की कहानियां.

फिल्म के बारे में अधिक जानकारी साझा करते हुए उन्होंने लिखा, “भारत के हलचल भरे जंगलों में, जहां बड़े और छोटे, डरपोक और राजसी जीव घूमते हैं, वहां अंबा है – एक कालातीत विरासत वाली बाघ. वह अपने शावकों की इतने प्यार से देखभाल करती है कि माँ और बच्चे के बीच का खूबसूरत रिश्ता बहुत बहुत बढ़िया ढंग से चमकता है. इस खूबसूरत परिवार पर 8 वर्ष तक इस फिल्म की शूटिंग की गई.” टाइगर 22 अप्रैल को स्क्रीन पर रिलीज़ होगी, जिसे विश्व पृथ्वी दिवस के रूप में भी मनाया जाता है.

इसकी रिलीज को लेकर उत्साहित प्रियंका ने अंत में कहा, “मुझे इस अविश्वसनीय कहानी में अपनी आवाज देने और इस फिल्म के माध्यम से जंगलों की खोज करने में बहुत मजा आया. मैं आप सभी के साथ जंगल का आनंद लेने का प्रतीक्षा नहीं कर सकती! ‘टाइगर’ आपके लिए इस पृथ्वी दिवस, 22 अप्रैल को प्रदर्शित किया जाएगा.@डिज्नीप्लस #डिज्नीनेचर.

PeeCee हाल ही में अपने पति निक जोनास और बेटी मालती मैरी के साथ हिंदुस्तान में थीं. उन्हें मुंबई में अपनी चचेरी बहन मन्नारा चोपड़ा की जन्मदिन पार्टी में भी देखा गया था. उन्होंने अपने पति और बेटी के साथ अयोध्या में प्रतिष्ठित राम मंदिर का भी दौरा किया.

प्रोफेशनल मोर्चे पर

प्रियंका जॉन सीना और इदरीस एल्बा के साथ हेड्स ऑफ स्टेट्स में नजर आएंगी. मुम्बई फिल्म इंडस्ट्री की बात करें तो वह फरहान अख्तर की अगली निर्देशित फिल्म जी ले जरा में कैटरीना कैफ और आलिया भट्ट के साथ नजर आएंगी. हालाँकि, कुछ वर्ष पहले घोषणा के बाद से फिल्म पर कोई अपडेट नहीं दिया गया है.

 

Related Articles

Back to top button