मनोरंजन

पापा कहते हैं के रीमेक लॉन्च पर भावुक हो गए आमिर खान

राजकुमार राव लंबे समय बाद किसी फिल्म में नजर आने वाले हैं. उनकी फिल्म श्रीकांत आने वाली है. इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो चुका है और इसे देखने के बाद हर कोई इसकी प्रशंसा करते नहीं रुक रहा है. फिल्म में एक गाना है जो अब बहुत वायरल हो रहा है. ये गाना आमिर खान की ‘कयामत से कयामत तक’ का ‘पापा कहते हैं बड़ा नाम करेगा’ हैं. श्रीकांत में पापा कहते हैं का रीमेक है, जो सोमवार को लॉन्च किया गया है. पापा कहते हैं के रीमेक लॉन्च पर आमिर खान स्पेशल गेस्ट बनकर पहुंचे थे, जहां वो भावुक हो गए.

श्रीकांत की बात करें तो इसमें राजकुमार राव के साथ अलाया एफ लीड रोल में नजर आने वाली हैं. श्रीकांत एक नेत्रहीन बिजनेसमैन श्रीकांत कहा की बायोपिक है, जिसमें राजकुमार राव श्रीकांत का भूमिका निभा रहे हैं. इस फिल्म में उनके साथ शरद केलकर भी नजर आने वाले हैं.

सोशल मीडिया पर सॉन्ग लॉन्च का वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें आमिर खान भावुक होते नजर आ रहे हैं. दरअसल स्टेज पर सिंगर्स गाना गा रहे हैं. गाना सुनने के बाद आमिर पुरानी यादों में खो जाते हैं और भावुक हो जाते हैं. अपने आंसुओं को रोकते हुए फिर वो तालियां बजाने लगते हैं. गाना समाप्त होने के बाद आमिर स्टैंडिंग ओवेशन भी देते हैं.

इस वीडियो पर फैंस कमेंट करके आमिर की प्रशंसा कर रहे हैं. एक ने लिखा- आमिर खान उस समय के बेस्ट अभिनेता थे. वहीं दूसरे ने लिखा- आमिर खान और हार्ट इमोजी. एक ने लिखा- अच्छा म्यूजिक हर किसी के दिल को छू जाता है. खुशी के पल लेजेंड के साथ.

जहां आमिर खान भावुक होते नजर आए वहीं राजकुमार राव गाने को एंजॉय करते हुए नजर आए. उनके चेहरे पर एक बड़ी सी स्माइल थी. खास बात ये है कि इस इवेंट में श्रीकांत कहा भी शामिल हुए थे.

Related Articles

Back to top button