मनोरंजन

परिणीति : मैं इन सेलेब्स के इंटरव्यूज भी लाइनअप करवाती थी और…

परिणीति चोपड़ा ने करियर के आरंभ में YRF में इंटर्नशिप की थी. यहां वो प्रोडक्शन टीम के मार्केटिंग और पीआर डिपार्टमेंट में काम करती थीं. यहां वो बड़े-बड़े सेलेब्स जैसे रानी मुखर्जी, अनुष्का शर्मा और रणवीर सिंह के प्रमोशनल काम को देखती थीं. इन सेलेब्स के इंटरव्यूज को भी लाइनअप करवाती थीं.

यहीं पर काम करने के बाद परिणीति को आदित्य चोपड़ा ने 3 फिल्में एक साथ ऑफर की थीं. यह सारी बातें स्वयं परिणीति ने हालिया साक्षात्कार में कही हैं.

YRF में डेढ़ वर्ष बतौर इंटर्न काम किया था

राज शमानी को दिए साक्षात्कार में परिणीति ने शुरुआती करियर और उनके संघर्ष के बारे में बात की. उन्होंने कहा- मैंने रानी मुखर्जी के लिए दिल कहे हड़िप्पा, दीपिका पादुकोण और नील नितिन मुकेश के लिए लफंगे परिंदे और अनुष्का और शाहिद कपूर के लिए उनकी फिल्म लुटेरे कंपनी का प्रमोशन किया है.

मैं इन सेलेब्स के इंटरव्यूज भी लाइनअप करवाती थी और इनके लिए कॉफी भी ऑर्डर करती थी. अंतिम फिल्म जो मैंने बतौर इंटर्न की थी, वो बैंड बाजा बारात थी. फिर यहां डेढ़ वर्ष काम करने के बाद मैंने यह जॉब छोड़ दी.

परिणीति ने कहा कि जिन जर्नलिस्ट से सेलेब्स का साक्षात्कार लाइनअप करवाती थीं, आज उन जर्नलिस्ट को वे स्वयं का साक्षात्कार दे रही हैं. उन्होंने कहा कि एक टेलीफोन कॉल से उनके करियर में बहुत बड़ा टर्न आ गया था. उन्होंने कहा- मैंने यह जॉब छोड़ दी थी. इस बात को कुछ ही दिन बीते थे कि मेरे पास आदित्य चोपड़ा का कॉल आया. मैं सरप्राइज हो गई कि वे मुझे मिलने के लिए क्यों बुला रहे हैं.

मैं उनसे मिली और उन्होंने यशराज के साथ 3 फिल्मों का कॉन्ट्रैक्ट ऑफर किया. मैं सोचती रही कि क्या हो रहा है.

परिणीति ने आगे कहा कि इस घटना के एक महीने पहले प्रोडक्शन हाउस की कास्टिंग डायरेक्टर शानू शर्मा ने उनका एक रैंडम ऑडिशन लिया था. जब उस क्लिप को आदित्य चोपड़ा ने देखा तो उन्हें लगा कि परिणीति भी अदाकारा बन सकती हैं. फिर उस वीडियो के आधार पर आदित्य ने उन्हें 3 फिल्में ऑफर कीं. इसके बाद ही परिणीति ने फिल्म लेडीज वर्सेज रिकी बहल से अभिनय डेब्यू किया.

परिणीति पिछले 13 वर्ष से अभिनय फील्ड में सक्रिय हैं. उन्होंने 2011 की फिल्म लेडीज वर्सेज रिकी बहल से अभिनय डेब्यू किया था. हाल में उन्हें फिल्म अमर सिंह चमकीला में देखा गया है. इम्तियाज अली के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म को दर्शक काफी पसंद कर रहे हैं.

 

Related Articles

Back to top button