मनोरंजन

‘पंचायत 3’ की रिलीज डेट पर आया ये अपडेट

ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेज़न प्राइम वीडियो की लोकप्रिय वेब सीरीज़ ‘पंचायत’ के पहले और दूसरे सीज़न को लोगों ने खूब पसंद किया है. इस वेब सीरीज के तीसरे सीजन यानी ‘पंचायत 3’ का बेसब्री से प्रतीक्षा किया जा रहा है. फैंस अब बस ‘पंचायत 3’ की रिलीज डेट का प्रतीक्षा कर रहे हैं और चाहते हैं कि जल्द ही इसका खुलासा हो जाए. इसी बीच मेकर्स ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर कर अभिनेता जीतेंद्र कुमार की ‘पंचायत 3’ के दर्शकों को और भी एक्साइटेड कर दिया है आइए देखते हैं वेब सीरीज ‘पंचायत 3’ को लेकर अमेज़न प्राइम वीडियो ने क्या अपडेट दिया है.

वेब सीरीज ‘पंचायत 3’ की रिलीज डेट पर आया ये अपडेट
अमेज़न प्राइम वीडियो इण्डिया ने सोमवार को अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है. वेब सीरीज ‘पंचायत 3’ की रिलीज डेट से जुड़े इस वीडियो को देखकर फैन्स काफी एक्साइटेड हो गए हैं. इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक फ्रिज नजर आ रहा है जिस पर लिखा है, ‘पंचायत 3 की रिलीज डेट के लिए इसे न खोलें.‘ फिर फ्रिज खुलता है, लौकी और तीन और नोट सामने आते हैं. एक नोट में लिखा है, ‘इसे आज़माया.‘ दूसरे नोट पर लिखा है, ‘यह इतना सरल नहीं है.‘ तीसरे नोट में लिखा है, ‘बने रहें.‘ इस वीडियो के साथ कैप्शन है, ‘पंचायत के नए सीजन की रिलीज डेट जानने के लिए बस थोड़ा और प्रतीक्षा करें.‘ जितेंद्र कुमार की वेब सीरीज ‘पंचायत 3’ देखने के लिए उत्साहित फैंस वीडियो देखने के बाद और भी बेसब्र हो गए हैं.

वेब सीरीज का निर्देशन दीपक मिश्रा ने किया है
दीपक मिश्रा के निर्देशन में बनी वेब सीरीज ‘पंचायत’ के सीजन 1 और सीजन 2 ने लोगों का खूब मनोरंजन किया पारिवारिक वेब सीरीज ‘पंचायत’ में जितेंद्र कुमार, रघुबीर यादव, नीता गुप्ता, चंदन रॉय, फैसल मलिक, अशोक पाठक, पंकज झा, सुनीता राजवार जैसे सितारों ने लोगों का दिल जीता. वेब सीरीज ‘पंचायत 3’ का बेसब्री से प्रतीक्षा किया जा रहा है. वेब सीरीज ‘पंचायत 3’ की कहानी को लेकर प्रत्येक दिन नए अपडेट सामने आते रहते हैं.

 

Related Articles

Back to top button