मनोरंजन

पंचायत के विधायक जी ने पंकज त्रिपाठी पर साधा निशाना, कहा…

पंचायत 2 अभिनेता पंकज झा का एक साक्षात्कार सुर्खियों में है. इसमें स्ट्रगल पर उन्होंने कुछ ऐसा कहा कि लोगों को लग रहा है कि उनका निशाना अपने हमनाम पंकज त्रिपाठी पर था. पंकज झा ने बोला कि इंडस्ट्री में केवल अभिनय के बूते डायरेक्टर्स को खुश रखना कठिन होता है. उनकी जी-हुजूरी भी करनी पड़ती है. उन्होंने कास्टिंग डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा से अनबन के चलते हाथ से रोल जाने की बात भी बताई.

संघर्ष को बढ़ा-चढ़ाकर बताते हैं लोग?

पंचायत का तीसरा सीजन आने वाला है इस बीच अभिनेता पंकज झा का एक इंट्रेस्टिंग वायरल है. लल्लनटॉप सिनेमा से उन्होंने वार्ता में बोला कि लोग संघर्ष को ग्लैमराइज करते हैं. पंकज बोले, ‘मुझे स्ट्रगल शब्द पसंद नहीं है. यदि आपने अपना पैशन चुनने का निर्णय लिया है तो इसे एंजॉय करना चाहिए. है ना? जैसा कि हमने इंडस्ट्री में अक्सर देखा कि लोग अपने संघर्ष का महिमामंडन करते हैं. कुछ बोलते हैं, हमने आलू बेचे, कुछ बोलते हैं कि छोटे से घर में रहे, कुछ कहते हैं हमने दूसरे अभिनेता की चप्पलें चुरा लीं. मुझे लगता है कि हर स्थिति एक सीखने का मौका है.

पंकज ने बताई थी चप्पल वाली बात

याद दिलाते चलें कि पंकज त्रिपाठी जब कपिल शर्मा के शो पर आए थे तो उन्होंने अपने संघर्ष के दिनों का किस्सा सुनाया था. पंकज ने कहा था कि वह एक होटल में काम करते थे. वहां मनोज बाजपेयी एक बार ठहरने आए थे. तब पंकज ने उनकी चप्पलें चुराकर यादगार के तौर पर रख ली थीं.

इंडस्ट्री के लोगों का ईगो बड़ा है

पंकज बोले, ‘इंडस्ट्री के लोगों में कुंठा है, उनका ईगो बहुत बड़ा है. यदि आप आवाज उठाएंगे या उनका अभिवादन नहीं करेंगे तो वे आपसे नाराज हो जाएंगे. वे इतने नाराज हो जाते हैं कि आपके साथ काम करने से इंकार कर देंगे. साथ ही अपने दोस्तों को भी काम करने से इंकार करेंगे. ऐसा मेरे साथ हुआ है. मैं वासेपुर करने जा रहा था और मेरे पास MC (मुकेश छाबड़ा) का टेलीफोन आया. मैं पटना में था तो एक-दो दिन में लौटना था. तब तक उन्होंने मेरा वाला भूमिका किसी और को दे दिया. यह रोल सुल्तान (पंकज त्रिपाठी ने निभाया था) का था. मैंने उनसे पूछा कि ऐसा क्यों हुआ? इसके बाद प्रोडक्शन हाउस से टेलीफोन ही नहीं आया. पंकज ने पंचायत 2 में विधायक चंद्र किशोर सिंह का रोल निभाया है.

 

Related Articles

Back to top button