मनोरंजन

नोएडा पुलिस : सोशल मीडिया फैन बेस बढ़ाने के लिए रेव पार्टियों में सांप का जहर सप्लाई किया करता था एल्विश

चर्चित रियलिटी शो BIGG BOSS OTT 2 के विनर और लोकप्रिय यूट्यूबर एल्विश यादव को लेकर नोएडा पुलिस ने कहा है कि एल्विश यादव केवल पैसों के लिए नहीं, बल्कि अपना सोशल मीडिया फैन बेस बढ़ाने के लिए भी रेव पार्टियों में सांप का जहर सप्लाई किया करता था. पुलिस सूत्रों का दावा है कि सांप के ज़हर की सप्लाई करना एल्विश के लिए अपना स्वैग एवं दबदबा दिखाने का माध्यम था.

सांप एवं सांप के जहर की स्मग्लिंग मुद्दे में नोएडा पुलिस ने रविवार को एल्विश यादव को पूछताछ के लिए बुलाया था. कुछ देर प्रश्न उत्तर के पश्चात् पुलिस ने एल्विश को अरैस्ट कर लिया था तथा फिर उसे न्यायालय में पेश किया गया, जहां से उसे 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है. एल्विश को अभी कारावास में ही रहना होगा, क्योंकि सोमवार को वकीलों की स्ट्राइक के कारण उनकी जमानत याचिका पर सुनवाई नहीं हो पाई थी. पुलिस सूत्रों के अनुसार, उनके पास एल्विश के विरुद्ध पर्याप्त सबूत हैं. यही नहीं पुलिस ने ये भी कहा है कि एल्विश रेव पार्टियों में आखिर सांप का ज़हर क्यों सप्लाई करता था.

दरअसल पुलिस के अनुसार, एल्विश यादव अपनी इस हरकत से ये एहसास कराना चाहता था कि उसका स्वैग एवं भौकाल है. वो अपने प्रशंसकों के बीच अपनी ऐसी तस्वीर पेश करना चाहता था कि जिससे लगे कि एल्विश कानून से एकदम नहीं डरता तथा वो जो चाहे कर सकता है. पुलिस सूत्रों के अनुसार, एल्विश यादव से जुड़ी 6 रेव पार्टियों में सांप के ज़हर के इस्तेमाल के सबूत प्राप्त हुए हैं. इस मुद्दे की तहकीकात कर रहे अधिकारी ने कहा है कि वो स्वयं उनमें से कुछ पार्टी में सम्मिलित रहे हैं. सूत्र का ये भी बोलना है कि जिन लोगों ने पार्टी में भाग लिया था, उनकी पहचान की जा रही है एवं उनके खिलाफ सांप का जहर इस्तेमाल करने के मुद्दे में कार्रवाई की जाएगी.

 

Related Articles

Back to top button