मनोरंजन

नीलम उपाध्याय से पहले प्रियंका के भाई का दो बार हो चुका है रोका, जानें क्यों नहीं बनी थी बात

Siddharth Chopra Roka Ceremony: ग्लोबल आइकॉन बन चुकीं अदाकारा प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) इन दिनों अपने भाई सिद्धार्थ चोपड़ा को लेकर लाइमलाइट में बनी हुई हैं. हाल ही में अदाकारा के भाई की रोका सेरेमनी हुई है, जिसमें शामिल होने अदाकारा अपने पति निक जोनस और बेटी मालती मैरी के साथ पहुंची थीं. प्रियंका की होने वाली भाभी का नाम नीलम उपाध्याय है, जो कि स्वयं तमिल और तेलुगु फिल्मों की फेमस अदाकारा हैं. क्या आप जानते हैं कि नीलम उपाध्याय से पहले प्रियंका चोपड़ा के भाई का दो बार रोका हो चुका है?

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, प्रियंका चोपड़ा के भाई सिद्धार्थ चोपड़ा का नाम नीलम उपाध्याय से पहले इशिता कुमार के साथ जुड़ा था. दोनों ने वर्ष 2019 में रोका सेरेमनी की थी. दोनों की विवाह भी फिक्स हो गई थी लेकिन अचानक एक दिन समाचार आई कि दोनों की सगाई टूट चुकी है. सोशल मीडिया पर सिद्धार्थ और इशिता की सगाई की कई फोटोज़ वायरल हुईं. स्वयं प्रियंका चोपड़ा ने इस गुड न्यूज को फैंस के साथ शेयर किया था.

क्यों टूटी थी पहली सगाई?

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, प्रियंका चोपड़ा की मां ने बात करते हुए कहा था कि उनके बेटे अभी विवाह के लिए तैयार नहीं हैं. उनका बोलना है कि विवाह के लिए अभी समय चाहिए. दूसरी तरफ समाचार आई कि आपातकालीन सर्जरी की वजह से सिद्धार्थ की इशिता संग विवाह पोस्टपोन हो गई थी. इसके बाद प्रियंका ने भी इशिता कुमार को सोशल मीडिया से अनफॉलो कर दिया था.

कनिका माथुर संग बटोरी थीं सुर्खियां

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, वर्ष 2014 में सिद्धार्थ चोपड़ा अपनी गर्लफ्रेंड कनिका माथुर से विवाह करना चाहते थे लेकिन किसी पर्सनल वजह से दोनों का रिश्ता लंबा नहीं चल सका और उनके रास्ते भिन्न-भिन्न हो गए. उस समय समाचार आई थी कि सिद्धार्थ ने अपने करियर पर फोकस करने के लिए कनिका से ब्रेकअप कर लिया था.

कौन हैं नीलम उपाध्याय?

आपको बता दें कि प्रियंका चोपड़ा की होने वाली भाभी नीलम उपाध्याय फिल्म इंडस्ट्री का जाना-पहचाना नाम हैं. उनका जन्म 5 अक्टूबर 1993 को मुंबई में हुआ था. उन्होंने तमिल और तेलुगु फिल्मों में काम किया है. नीलम इंडस्ट्री में करीब 9 वर्ष से सक्रिय हैं. बता दें कि प्रियंका चोपड़ा के भाई सिद्धार्थ चोपड़ा स्वयं फिल्म निर्माता हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक, दोनों जल्द ही विवाह के बंधन में बंधने वाले हैं.

Related Articles

Back to top button