मनोरंजन

निजामुद्दीन दरगाह पहुंचीं अर्पिता ने मांगी सलमान की सलामती की दुआ

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान के घर के बाहर फायरिंग की गई थी. उनकी सलामती के लिए बहन अर्पिता ने हाल ही में दिल्ली की निजामुद्दीन दरगाह पर माथा टेका और मन्नत मांगी.अर्पिता के दरगाह जाने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है. इस वीडियो में अर्पिता ग्रीन अनारकली सूट में दिखाई दे रही हैं. अर्पिता के साथ उनका बेटा आहिल भी नजर आ रहा है.पहली फोटो में सलमान के साथ अर्पिता, दूसरी फोटो में दरगाह में बेटे आहिल के साथ अर्पिता.

आयुष शर्मा ने कहा-हमारे लिए कठिन समय है

अर्पिता के पति आयुष शर्मा ने भी हाल ही में दिए एक साक्षात्कार में सलमान के घर के बाहर हुई फायरिंग पर बात की है. उन्होंने कहा, ये हमारे लिए कठिन समय है. हमारा पूरा परिवार इस समय एक साथ है.आयुष ने आगे कहा, मुद्दे की जांच चल रही है इसलिए अभी कुछ भी बोलना मुनासिब नहीं होगा. मुंबई पुलिस बहुत अच्छा काम कर रही है. इस समय मैं सिर्फ़ उन सब लोगों को धन्यवाद बोलना चाहूंगा जिन्होंने हमारे लिए दुआ की है. अब सलमान खान भी काम पर लौट चुके हैं.

14 अप्रैल को सलमान के घर के बाहर हुई थी फायरिंग

14 अप्रैल, सुबह 5 बजे सलमान खान के बांद्रा स्थित गैलेक्सी अपार्टमेंट के सामने फायरिंग की गई थी. दो बाइक से आए हमलावरों ने 4 राउंड फायर किए थे. जिस समय फायरिंग हुई, उस समय सलमान अपने घर में ही थे.16 अप्रैल को मुद्दे के दो मुख्य आरोपी सागर पाल और विकास उर्फ विक्की गुप्ता को गुजरात से अरैस्ट किया गया था. दोनों बिहार के रहने वाले हैं. मुंबई अपराध ब्रांच के ऑफिसरों ने बुधवार को कहा कि दोनों आरोपी सलमान को मारना नहीं, बल्कि डराना चाहते थे. इसी वजह से उनके घर के बाहर फायरिंग की थी

सलमान के बहुत करीब हैं अर्पिता

अर्पिता की बात करें तो वो सलीम खान की गोद ली हुई बेटी हैं लेकिन पूरा परिवार उन्हें जान से अधिक चाहता है. खासकर अर्पिता सलमान के बहुत करीब हैं.8 नवंबर 2014 को अर्पिता आयुष के साथ हैदराबाद के होटल फलकनुमा पैलेस में विवाह के बंधन में बंधी थीं. मार्च 2016 में उनके बेटे आहिल का जन्म हुआ. वहीं सलमान के जन्मदिन के मौके पर अर्पिता ने 27 दिसंबर, 2019 को बेटी आयत को जन्म दिया था.

Related Articles

Back to top button