मनोरंजन

धनुष या ऐश्वर्या के तलाक के बाद किसे मिलेगी बच्चे की कस्टडी, पढ़ें पूरी खबर

साउथ के पॉपुलर कपल धनुष (Dhanush) और ऐश्वर्या (Aishwarya) अब तलाक लेने के लिए अपने कदम बढ़ा चुके हैं. सेपेरशन के 2 वर्ष बाद इन दोनों ने चेन्नई के एक फैमिली न्यायालय में अपने तलाक की अर्जी डाल दी है. मीडिया रिपोर्ट्स में ये भी दावा किया गया है कि इन दोनों ने आपसी सहमति से ही ये निर्णय लिया है. अब ये दोनों अपने बरसों पुराने संबंध को समाप्त करना चाहते हैं. अब इनके तलाक को लेकर और भी कई नए खुलासे हुए हैं.

धनुष या ऐश्वर्या किसे मिलेगी बच्चों की कस्टडी?

धनुष और ऐश्वर्या के किसी करीबी ने अब इनके संबंध को लेकर कुछ शॉकिंग बातें रिवील की हैं. इस दौरान इस राज से भी पर्दा उठ गया है कि आखिर इन दोनों के तलाक के बाद इनके बेटों की कस्टडी किसको मिलने वाली है. बता दें, कपल के फैंस को जबसे ये बुरी समाचार मिली है कि ये दोनों अलग होने वाले हैं वो इस बात से दुखी तो हैं ही, साथ ही उनके बेटों को लेकर भी चिंतित नजर आ रहे हैं. दरअसल, धनुष और ऐश्वर्या के दो बेटे हैं, एक का नाम है राजा (Raja) जिसकी उम्र 17 है. तो उनके दूसरे बेटे लिंगा (Linga) की उम्र 14 वर्ष है.

करीबी ने किया रिवील

फैंस अब इस टेंशन में हैं कि धनुष और ऐश्वर्या का तलाक होने के बाद उनके बेटे किसके साथ रहेंगे और उनकी जिम्मेदारी कौन उठाएगा. अब इस प्रश्न का उत्तर धनुष और ऐश्वर्या के करीबी ने दे दिया है. इस शख्स ने बोला है कि ये दोनों तलाक के बाद भी अपने बच्चों की मिलकर ही परवरिश करने वाले हैं. दोनों का रिश्ता कॉर्डियल है और ऐसे में ये दोनों को-पेरेंटिंग करेंगे. हालांकि, दोनों बच्चों की प्राइमरी कस्टडी ऐश्वर्या को मिलने वाली है. दरअसल, धनुष अपने बच्चों की कस्टडी को लेकर नहीं लड़ रहे हैं.

बच्चों को लेकर चिंतित हैं धनुष और ऐश्वर्या!

इनके करीबी ने खुलासा किया है कि धनुष अपने बेटों के लिए हमेशा खड़े रहेंगे. ये भी बोला जा रहा है कि धनुष और ऐश्वर्या इस बात पर विचार कर रहे हैं कि उनके इस निर्णय का कहीं बच्चों पर कोई गलत असर न पड़े और ये दोनों कैसे इस डाइवोर्स को एक्सेप्ट करेंगे. बता दें, बड़े भले ही धनुष और ऐश्वर्या के तलाक से सहमत होंगे लेकिन इन बच्चों के मन में कई परेशान करने वाले ख्याल हो सकते हैं. ऐसे में ये दोनों अभी बच्चों पर ही ध्यान दे रहे हैं.

Related Articles

Back to top button