मनोरंजन

दो दिवसीय ‘धरोहार काशी की’ इवेंट में रणवीर, कृति, और फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा हुये शामिल

रणवीर सिंह और कृति सेनन कल यानी रविवार 14 अप्रैल को वाराणसी पहुंचे. उनकी फोटोज़ सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. रणवीर और कृति ने पहले तो बाबा विश्वनाथ के दर्शन किए. इसके अतिरिक्त काशी में भारतीय माइनॉरिटी फाउंडेशन की ओर से दो दिवसीय ‘धरोहार काशी की’ इवेंट होस्ट किया गया, जिसमें रणवीर सिंह, कृति सेनन और सेलेब्रिटी फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा शामिल हुए.

इस इवेंट में बनारसी कल्चर के थीम पर फैशन शो भी हुआ. इसकी एक झलक सोशल मीडिया पर शेयर की गई है. इस इवेंट में कृति सेनन और रणवीर सिंह बनारसी लुक में खूब जच रहे थे.

ये इवेंट वाराणसी के नमो घाट रखा गया था. गंगा घाट पर ‘धरोहार काशी की’ प्रोग्राम में बनारसी थीम को रिप्रजेंट करने के लिए रणवीर और कृति रैंप पर उतरे. उनके लुक को सोशल मीडिया पर लोग खूब पसंद कर रहे हैं. फैशन इवेंट में 20 राष्ट्रों के राजदूत शामिल हुए. इस फैशन शो में बनारस के बुनकरों की शिल्प कला को पेश किया गया.

काशी आना बहुत अच्छा लगा- रणवीर

काशी आने को लेकर पूछे गए प्रश्न पर रणबीर सिह ने बोला कि यहां आना बहुत अच्छा लगा. हालांकि इस दौरान उन्होंने किन्हीं और प्रश्नों का उत्तर नहीं दिया.

सुरक्षा घेरा तोड़कर श्रद्धालुओं से मिले

रणवीर जैसे ही गंगा द्वार पहुंचे उन्होंने भक्तों को फ्लाइंग किस दिया और सुरक्षा घेरा तोड़कर श्रद्धालुओं के बीच पहुंचे. उन्होंने बाबा दरबार के लिए जाते समय कई बार हर-हर महादेव का भी उद्घोष किया.

20 मिनट से अधिक समय मंदिर में बिताये

दोनों फिल्मी सितारों ने 20 मिनट से अधिक समय काशी विश्वनाथ मंदिर में बिताए. इस दौरान मंदिर प्रशासन की तरफ से पूजा की विशेष प्रबंध की गई थी.

 

Related Articles

Back to top button