मनोरंजन

दिल दहलाने आ रही सच्ची घटना पर बनी फिल्म साबरमती रिपोर्ट

विक्रांत मैसी जल्द ही प्रसिद्ध फिल्म मेकर एकता कपूर की पॉलिटिकल थ्रिलर फिल्म ‘साबरमती रिपोर्ट’ में नजर आने वाले हैं. फिल्म वर्ष 2002 में साबरमती एक्सप्रेस में हुई दुर्घटनाओं पर आधारित है. कुछ समय पहले फिल्म का टीजर रिलीज किया गया था, जिसे लोगों ने काफी पसंद भी किया. टीजर में विक्रांत मैसी, राशि खन्ना और रिद्धि डोगरा को दमदार रोल में दिखाया गया था. इस फिल्म में विक्रांत मैसी एक बार फिर दमदार भूमिका में नजर आएंगे, जिसको लेकर फैंस काफी एक्साइटेड हैं. हालांकि लंबे समय से फिल्म की रिलीज डेट टल रही है. बीते दिनों ऐसी खबरें थी कि फिल्म को अभी रिलीज करने से चुनाव आयोग द्वारा निर्धारित आदर्श आचार संहिता का उल्लंघन भी हो सकता है. इसलिए, इसके रिलीज की तारीख में परिवर्तन किए गए हैं.

इस दिन रिलीज होगी ‘साबरमती रिपोर्ट’

वहीं अब हाल ही में ‘द साबरमती रिपोर्ट’ फिल्म के मेकर्स ने फिल्म की नई रिलीज डेट का घोषणा कर दिया है. विक्रांत मैसी ने कुछ समय पहले फिल्म का पोस्टर शेयर करते हुए इसकी नई रिलीज डेट के बारे में कहा है.एक्टर ने जो फिल्म का पोस्टर शेयर किया है उसपर फिल्म की रिलीज डेट 2 अगस्त 2024 लिखा हुआ दिख रहा है. वहीं इस पोस्ट को शेयर करते हुए अभिनेता ने कैप्शन में लिखा है- ‘2 अगस्त को सिनेमाघरों में ‘साबरमती रिपोर्ट’ की फाइलें दोबारा खोली जा रही हैं!’ वहीं अब इस समाचार के सामने आने के बाद फैंस के बीच फिल्म को लेकर और अधिक एक्साइटमेंट बढ़ गई है. बता दें कि इससे पहले ये फिल्म 3 मई, 2024 को रिलीज होने वाली थी.

फिल्म की स्टार कास्ट 

बता दें कि ‘साबरमती रिपोर्ट’ में विक्रांत मैसी के अतिरिक्त राशी खन्ना और जवान अभिनेता रिद्दी डोगरा भी मुख्य किरदार में नजर आएंगे. फिल्म का निर्देशन रंजन चंदेल कर रहे हैं और शोभा कपूर, एकता कपूर, अमूल वी मोहन और अंशुल मोहन फिल्म के सह-निर्माता हैं.

Related Articles

Back to top button