मनोरंजन

दर्शकों ने बार-बार रिपीट करके देखा हीरामंडी के ट्रेलर का ये सीन

संजय लीला भंसाली द्वारा निर्देशित मल्टीस्टारर सीरीज ‘हीरामंडी’ ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर ट्रेंड कर रही है. सोनाक्षी सिन्हा, ऋचा चड्ढा, अदिति राव हैदरी, फरदीन खान, शोध सुमन, शर्मिन सहगल, मनीषा कोइराला, इंद्रेश मलिक और शेखर सुमन अभिनीत इस सीरीज का ट्रेलर 9 अप्रैल को रिलीज हुआ था और तब से इसने 6 करोड़ 80 लाख रुपये का कलेक्शन किया है. 100 से अधिक व्यूज मिल चुके हैं. लेकिन क्या आप जानते हैं कि सीरीज के ट्रेलर का कौन सा सीन सबसे अधिक देखा गया है?

हीरामंडी सीरीज का सबसे अधिक देखा गया सीन!
‘हीरामंडी- द डायमंड मार्केट’ वेब सीरीज का ट्रेलर 3 मिनट 11 सेकेंड का है, जिसमें 2.12 सेकेंड से लेकर 2.27 सेकेंड (कुल 15 सेकेंड) के शॉट्स को सबसे अधिक बार देखा गया है. इस पंद्रह सेकेंड के शॉट में कई चीजें दिखाई गई हैं. उदाहरण के लिए, सोनाक्षी सिन्हा के भूमिका की मृत्यु के बाद स्त्रियों को उसकी अर्थी ले जाते हुए दिखाया गया है. इसके अतिरिक्त शेखर सुमन के भूमिका (जुल्फीकार) को मनीषा कोइराला के भूमिका का गिरेबांद पकड़कर अपने पास खींचते दिखाया गया है.

शेखर सुमन के डायलॉग को दर्शकों ने लूप पर देखा!
इस सीन में वो डायलॉग है जब शेखर सुमन मनीषा कोइराला से कहते हैं, ”तुम इस फव्वारे में बेजान नंगी तैरती नजर आओगी.” अदिति राव हैदरी के भूमिका को शूटिंग करते दिखाया गया है और एक ही क्रम में कई भिन्न-भिन्न किरदारों को किसी वैश्या या किन्नर के साथ सोते हुए दिखाया गया है. आपको बता दें कि संजय लीला भंसाली की यह सीरीज उस दौर के नवाबों पर तवायफों के असर और आजादी के समय उनके सहयोग को दर्शाती है. सीरीज की खूब चर्चा हो रही है लेकिन IMDb पर इसे केवल 6.2 की रेटिंग मिली है  इस सीरीज के जरिए शेखर सुमन के बेटे शोध सुमन ने लंबे समय बाद वापसी की है. बैक-टू-बैक हिट प्रोजेक्ट देने के बाद भी काम न मिलने से वह काफी तनाव में थे और इस सीरीज की कामयाबी के बाद अब उन्होंने एक साक्षात्कार में अपनी जीवन के काले दौर की कहानी बताई है. कहा जाता है कि इस सीरीज में काम करने के लिए सोनाक्षी सिन्हा को सबसे अधिक धनराशि मिली है. बोला जा रहा है कि उन्हें 2 करोड़ रुपये की फीस मिली है और उनके बाद ऋचा चड्ढा ने इस सीरीज के लिए 1 करोड़ रुपये चार्ज किए हैं.

Related Articles

Back to top button