मनोरंजन

तेजस्वी प्रकाश ने टीवी से लिया ब्रेक

टीवी की पॉपुलर अदाकारा तेजस्वी प्रकाश जिन्होंने अब तक कई शोज और रिएलिटी टीवी शोज में काम किया है, उन्होंने अब अचानक एक ऐसा निर्णय लिया है जिसे सुनकर फैंस को झटका लगेगा. दरअसल, तेजस्वी ने टीवी से ब्रेक लेने का निर्णय किया है. हाल के एक साक्षात्कार में नागिन-6 अदाकारा तेजस्वी ने बोला है कि वह दूसरे प्लेटफॉर्म्स के अवसरों को तलाशना चाहती थीं, जिसकी वजह से छोटे पर्दे से ब्रेक लेने का निर्णय किया. तेजस्वी का यह निर्णय उनके लाखों फैंस के लिए किसी करारे झटके से कम नहीं है, क्योंकि वे रोज उन्हें टीवी स्क्रीन पर देखना चाहते थे. हालांकि, अब फैंस अदाकारा को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर देखने की आशा कर रहे हैं.

टीवी ने ही मुझे वह बनाया जो आज हूं

‘बॉम्बे टाइम्स’ को दिए साक्षात्कार में अदाकारा तेजस्वी प्रकाश ने बताया, ‘मैं दूसरे माध्यमों में अवसरों को तलाशना चाहती हूं. लेकिन जैसा बोला जाता है कि कभी नहीं न कहना. मैंने लाइफ में यही सीखा है और काफी मुश्किल और मुश्किलभरे उपायों से सीखा. यही वजह है कि मैं यह नहीं कहने जा रही हूं कि मैं कभी भी टीवी शोज नहीं करूंगी. आखिरकार टीवी ने ही मुझे वह बनाया है, जोकि आज मैं हूं. यदि आप ठीक ढंग से काम करेंगे तो यह तय है कि आपको पहचान जरूर मिलेगी. लेकिन अब इस काम को किसी और में करना है. यही वजह है कि मैंने टीवी से ब्रेक ले लिया है.

कई लोग कर चुके हैं ऐसा

टीवी से ब्रेक लेने के अपने निर्णय को बताते समय तेजस्वी ने कई अन्य एक्टर्स का भी उदाहरण दिया, जिन्होंने अतीत में ऐसा किया है. उन्होंने कहा, ‘हां, यह कठिन है, लेकिन कई लोग ऐसा कर चुके हैं. यही वजह है कि मुझे लगता है कि मैं भी यह कर सकती हूं. यह असंभव नहीं है.

बता दें कि तेजस्वी प्रकाश टीवी सीरियल्स में लंबे समय से काम करती आ रही हैं. वह छोटे पर्दे का जाना-पहचाना चेहरा हैं. एकता कपूर के नागिन 6 शो में वह काफी लोकप्रिय भी हुईं. इसके अलावा, टीवी रियलिटी शो BIGG BOSS 15 में भी तेजस्वी प्रकाश नजर आईं और करण कुंद्रा के साथ लव स्टोरी काफी चर्चाओं में रही.

Related Articles

Back to top button