मनोरंजन

तेजस्वी प्रकाश के फैंस को लगा ये बड़ा झटका

टेलीविज़न की जानी मानी प्रसिद्ध अदाकारा तेजस्वी प्रकाश 12 सालों से टीवी की दुनिया में सक्रिय हैं. उन्हें टेलीविज़न की दुनिया में हर प्रकार का भूमिका निभाया, जिसे दर्शकों ने खूब पसंद किया. यही वजह थी ‘बिग बॉस 15’ की वह विनर बनने में सफल साबित हुईं. हालांकि अब 30 वर्षीय तेजस्वी टेलीविज़न की दुनिया से ब्रेक लेना कर निर्णय कर लिया है. इस बारे में उन्होंने स्वयं कहा है. तेजस्वी के इस निर्णय से उनके प्रशंसकों को अवश्य झटका लगेगा.

अपने एक साक्षात्कार के चलते तेजस्वी प्रकाश ने प्रशंसकों को जबरजस्त झटका दिया है. हालांकि बातचीच में उन्होंने अपने करियर प्लान के बारे भी बहुत कुछ शेयर किया है. टेलीविज़न से ब्रेक लेने पर तेजस्वी प्रकाश ने कहा- मैं भिन्न-भिन्न प्लेटफॉर्म पर काम करना चाहती हूं. लेकिन जैसा कि बोला जाता है कि कभी भी ‘ना’ मत कहो. मैंने इसे जीवन से सीखा है, और मैंने इसे मुश्किल ढंग से सीखा है. इसलिए, मैं ये कभी नहीं बोल सकती कि मैं टेलीविज़न शो नहीं करूंगी क्योंकि इसने मुझे वह बनाया है जो मैं आज हूं.

तेजस्वी का बोलना है कि यदि किसी चीज को ठीक और मुनासिब वक़्त किया जो वह ही बेस्ट होता है. इसके साथ ही उन्होंने अपने फ्यूचर प्लान के बारे में बताते हुए कहा- जब आप ठीक शो चुनते हैं, तो आपको निश्चित रूप से पहचान मिलती है. लोग मुझे जानते हैं, मगर अब मैं चाहती हूं कि यह किसी और रूप में सामने आए. इसलिए मैंने टीवी से ब्रेक ले लिया है. बता दें कि तेजस्वी को अभी मुम्बई फिल्म इंडस्ट्री में कोई प्रोजेक्ट नहीं प्राप्त हुआ है. इसलिए वह थोड़ी परेशान रहती हैं मगर उन्हें आशा है कि उन्हें भी एक मौका अवश्य मिलेगा. मुम्बई फिल्म इंडस्ट्री प्रोजेक्ट पर चर्चा करते हुए उन्होंने बोला -हां, यह कठिन है, लेकिन लोगों ने इसे किया है और इसलिए, मुझे लगता है कि मैं भी यह कर सकती हूं. इसमें थोड़ा वक़्त लग सकता है, मगर यह असंभव नहीं है.

Related Articles

Back to top button