मनोरंजन

तारक मेहता शो की इस एक्ट्रेस ने Cannes 2024 में बिखेरा अपने हुस्न का जलवा

मनोरंजन न्यूज डेस्क –लंबे प्रतीक्षा के बाद 14 मई की रात फ्रांस के कान्स शहर में 77वां कान्स फिल्म फेस्टिवल प्रारम्भ हो गया यह इवेंट 25 मई 2024 तक चलने वाला है. पहले दिन कई प्रसिद्ध सेलेब्स रेड कार्पेट पर वॉक करते नजर आए. इवेंट की कई फोटोज़ और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. इसी बीच भारतीय अदाकारा और सिंगर ने भी डेब्यू किया, जिनका नाम दीप्ति साधवानी है.

दीप्ति साधवानी का कान्स लुक
तारक मेहता का विपरीत चश्मा में नजर आ चुकीं अदाकारा दीप्ति साधवानी ने अपने डेब्यू से फैन्स को चौंका दिया है. दरअसल, दीप्ति साधवानी के कान्स जाने को लेकर मीडिया में कोई समाचार नहीं थी ऐसे में बुधवार को उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर कर अपने फैंस को खुश कर दिया. अदाकारा के लुक की बात करें तो वह ऑरेंज कलर के फुल स्लीव्स गाउन में नजर आईं, जिसे उन्होंने लॉन्ग ट्रेल श्रग के साथ कैरी किया था. इस ड्रेस के ऊपरी हिस्से को कोर्सेट डिजाइन में ऑफ शोल्डर रखा गया था. साथ ही इसमें ऊंची जांघों के साथ स्लिट कट भी है.

दीप्ति साधवानी आभूषण
अपने लुक को और भी खूबसूरत बनाने के लिए दीप्ति ने ऑरेंज कलर के स्टड ड्रॉप इयररिंग्स पहने हुए थे इसके अतिरिक्त उन्होंने अपने दोनों हाथों में अंगूठी और एक हाथ में ब्रेसलेट पहना हुआ था. इसके साथ ही उन्होंने मिनिमल मेकअप किया था. तारक मेहता का विपरीत चश्मा में नजर आ चुकीं अदाकारा दीप्ति साधवानी तीन दिनों तक इस रेड कार्पेट पर अपना जादू बिखेरने वाली हैं.


दीप्ति का अभिनय करियर

दीप्ति ने फिल्म और टीवी इंडस्ट्री में काम किया है. इसके अतिरिक्त वह मिस नॉर्थ इण्डिया का ताज भी अपने नाम कर चुकी हैं. इसके अतिरिक्त वह मिस इण्डिया प्रतियोगिता के फाइनल तक भी पहुंची थी.  इसके अलावा, दीप्ति ने ‘हरियाणा रोडवे’ से लेकर जीवंत ‘लाला लाला लोरी’ तक कई हरियाणवी गानों में एक्टिंग किया है.

Related Articles

Back to top button