मनोरंजन

तारक मेहता का उल्टा चश्मा के मशहूर किरदार बापू जी की थ्रोबैक तस्वीर हो रही वायरल

‘तारक मेहता का विपरीत चश्मा’ का हर एक भूमिका आज भी लोगों के दिलों में खास स्थान बनाए हुए है. टीआरपी लिस्ट में हमेशा राज करने वाले इस शो की बात ही अलग है. कॉमेडी शो ‘तारक मेहता का विपरीत चश्मा’ पिछले 16 वर्षों से हमारा मनोरंजन कर रहा है. इसकी स्टार कास्ट से लेकर टप्पू सेना आज भी लोगों के बीच किसी न किसी वजह से लाइमलाइट में बने रहते हैं. इस बीच अब दिलीप जोशी, अंबिका रंजनकर और अमित भट्ट स्टारर ‘तारक मेहता का विपरीत चश्मा’ के प्रसिद्ध किरादर का एक थ्रोबैक फोटो सामने आया है, जिसमें उन्हें एक बार में पहचान पाना असान नहीं है.

बापूजी का थ्रोबैक फोटो हुआ वायरल

‘तारक मेहता का विपरीत चश्मा’ के प्रसिद्ध भूमिका बापू जी अपनी दमादार पंच लाइन से लाखों दर्शकों का दिल जीत चुके हैं. अब इन सब के बीच जो सोशल मीडिया पर थ्रोबैक तस्वीर वायरल हो रही है उसमें जेठालाल के बापू जी चंपकलाल गड़ा नजर आ रहे हैं. इस तस्वीर में उनका मुस्कुराता एक बार फिर छा गया है. लोगों का इस सो से ही नहीं बल्कि इसके हर भूमिका से एक अलग ही लगाव है. वहीं अमित भट्ट उर्फ चंपक चाचा की इस तस्वीर पर लोग कमेंट कर उनपर खूब प्यार लूटा रहे हैं.

ये है थ्रोबैक तस्वीर में दिख रहा किरदार

हाल ही में इंस्टाग्राम पर एक पुरानी तस्वीर सामने आई है जो ‘तारक मेहता का विपरीत चश्मा’ के चंपकलाल जयंतीलाल गड़ा की है. इस तस्वीर में वह किसी बच्चे के साथ नजर आ रहे हैं. चपंकलाल का भूमिका घर-घर में इतना प्रसिद्ध है कि किसी को भी अमित भट्ट के परिचय की आवश्यकता नहीं है. बता दें इसके पहले वो  ‘चुपके चुपके’, ‘फनी फैमिलीकॉम’, ‘गपशप कॉफी शॉप’ और FIR जैसे शोज में नजर आ चुके हैं.

तारक मेहता का विपरीत चश्मा की कास्ट

चपंक लाल गड़ा उर्फ अमित अपने बेहतरीन काम के लिए फेमस हैं. ‘तारक मेहता का विपरीत चश्मा’ एक ऐसा कॉमेडी शो है जो अभी तक का सबसे अधिक लंबा चलने वाला कॉमेडी शो है. इस शो के प्रसिद्ध किरदा में दिलीप जोशी उर्फ जेठालाल, मुनमुन दत्ता उर्फ बबीता, अमित भट्ट उर्फ बापू जी, मंदार चंदवादकर उर्फ आत्माराम भिड़े, तनुज महाशब्दे उर्फ अय्यर और श्याम पाठक उर्फ पोपटलाल जैसे कई स्टार्स इस शो की जान हैं जो दर्शकों के दिलों में राज करते हैं.

 

Related Articles

Back to top button