मनोरंजन

टीवी सीरियल Anupamaa ने फिर जीता फैंस का दिल, बना नंबर वन

टीवी सीरियल के चाहने वालों की कमी नहीं है. पिछले कई वर्ष से ये सीरियल दर्शकों का मनोरंजन करते आ रहे हैं. बात करें यदि रुपाली गांगुली और गौरव खन्ना स्टारर शो ‘अनुपमा’ की तो क्या ही कहना. शो की फैन फॉलोइंग इतनी अधिक है, कि हर सप्ताह ये शो TRP की लिस्ट में नंबर वन रहता है. 20वें सप्ताह की रिपोर्ट में भी अनुपमा का जलवा पहले नंबर पर बरकरार है. आइए जानते हैं कि टॉप 5 रैंकिंग में कौन से शो अपनी स्थान बना पाए हैं

Anupamaa

रुपाली गांगुली और गौरव खन्ना स्टारर टीवी शो ‘अनुपमा’ की कहानी दिन पर दिन काफी इंट्रेस्टिंग होती जा रही है. शो एक बार फिर TRP की लिस्ट में नंबर वन पोजीशन पर कायम है. 20वें सप्ताह में ‘अनुपमा’ को 2.3 रेटिंग मिली है.

Jhanak

हिबा नवाब और क्रुशाल आहूजा स्टारर टीवी शो ‘झनक’ की कहानी दर्शकों को काफी पसंद आ रही है. ये शो पिछले काफी समय से ‘अनुपमा’ को कड़ी भिड़न्त दे रहा है. 20वें सप्ताह में भी ‘झनक’ ने 2.0 रेटिंग के साथ दूसरे नंबर पर अपना कब्जा बरकरार रखा है.

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai

टीवी शो ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ वर्ष 2009 से दर्शकों का मनोरंजन करता आ रहा है. शो में अब तक कई पीढ़ी आ चुकी है जिसने लोगों को अब तक शो से बांध के रखा है. इस सप्ताह ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ को TRP की लिस्ट में तीसरे नंबर की पोजीशन मिली है. साथ ही 2.0 की रेटिंग मिली है.

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin

शक्ति अरोड़ा और भाविका शर्मा स्टारर शो ‘गुम है किसी के प्यार में’ पिछली बार की ही तरह 19वें सप्ताह में भी चौथे नंबर पर था. वहीं इस बार भी चौथे नबंर पर आया है. शो को 20वें सप्ताह में 2.0 की रेटिंग मिली है.

Udne Ki Aasha

टीवी शो ‘उड़ने की आशा’ भी अपनी दिलचस्प कहानी से दर्शकों का दिल जीत रहा है. हालांकि पिछली बार की तरह इस बार भी ‘उड़ने की आशा’ TRP की रेस में पांचवे नंबर पर आया है. शो को 1.6 की रेटिंक मिली है

Related Articles

Back to top button