मनोरंजन

टीवी पर आने से पहले मेरे दोस्तों ने मुझे मानसिक रूप से तैयार होने की सलाह दी थी : अनुराज चहल

अभिनेता अनुराज चहल ने कहा कि डेली सोप के साथ-साथ अपने पर्सनल टाइम को मैनेज करना अब एक आदत बन गई है. उन्होंने बोला कि वह इसका अधिक से अधिक फायदा उठाने की प्रयास करते हैं, भले ही इसके लिए वर्कआउट करना पड़े.

अनुराज ने बोला कि आरंभ में उन्हें कुछ चुनौतियों का सामना करना पड़ा, लेकिन समय के साथ, वे उनकी डेली रूटीन का हिस्सा बन गए.

उन्होंने कहा, यह अब आदत बन गयी है. आरंभ में, यह मेरे लिए वास्तव में बहुत कठिन था. मैंने पहले कभी टीवी नहीं किया था, बचपन में भी नहीं. बिजी शेड्यूल होने के चलते मैं पूरी तरह से निराश हो गया था. मेरे पास अपने लिए समय नहीं होता था, यहां तक नींद के लिए भी नहीं. यह मुश्किल समय था. लेकिन अब मुझे इसकी आदत हो गई है. इसलिए, मैं काम और वर्कआउट के बीच में अपने लिए समय निकाल लेता हूं.

एक्टर ने कहा, टीवी पर आने से पहले, मेरे दोस्तों ने मुझे मानसिक रूप से तैयार होने की राय दी थी, क्योंकि चीजें मेरे लिए सरल नहीं होने वाली थी. मैंने इसे अपनाने का मन बना लिया और यह सब मैनेज कर रहा हूं. जब भी मुझे कुछ समय मिलता है, मैं इसका अधिक से अधिक फायदा उठाने की प्रयास करता हूं, भले ही इसके लिए वर्कआउट करना पड़े. ठीक है, यदि कुछ खाली समय होगा, तो मैं यहीं सेट पर दोस्तों से मिलूंगा. इस तरह मैं अपना टाइम मैनेज करता हूं.

अनुराज ने कहा, जब हम सुबह शूटिंग के लिए आते हैं, भले ही कोई थका हुआ हो और नींद पूरी न हुई हो. हमें सुबह स्क्रिप्ट पढ़नी होती है, हम सभी जानते हैं कि हमें अपना 100 फीसदी देना है. इससे, शरीर थका हुआ महसूस नहीं होता. हमें अपने अंदर ऊर्जा लानी होती है.

Related Articles

Back to top button