मनोरंजन

जोकर फोली ए ड्यूक्स का ट्रेलर (Joker Folie a Deux Trailer) जारी

बहुप्रतीक्षित जोकिन फीनिक्स-स्टारर जोकर फोली ए ड्यूक्स का ट्रेलर (Joker Folie a Deux Trailer) आखिरकार जारी हो गया है. जोकिन आनें वाले मनोवैज्ञानिक थ्रिलर में आर्थर फ्लेक के अपने चरित्र को दोहराते हुए दिखाई देंगे. इतना ही नहीं, वह लेडी गागा द्वारा अभिनीत हार्ले क्विन के साथ गोथम सिटी में तबाही मचाने की षड्यंत्र रचते भी नजर आएंगे. जोकर 2 का ट्रेलर अरखाम एसाइलम से प्रारम्भ होता है, जहां पिछली फिल्म के अंत में जोकर को बंद कर दिया जाता है. अगले खंड में, जोकर को लोगों के एक समूह के बीच हार्ले पर ध्यान केंद्रित करते हुए देखा जाता है, जबकि उसे कड़ी सुरक्षा के बीच अपने सेल में ले जाया जा रहा है.

ट्रेलर की शुरूआत-  ”मैं कुछ भी नहीं हूं. मैंने अपने जीवन में आपके जैसा कुछ नहीं किया है,” हार्ले क्विन जोकर के सामने उंगली की बंदूक से स्वयं को सिर में गोली मारने की नकल करते हुए कहती है. आगे, दोनों को सिनेमाघर देखते हुए देखा जाता है और अचानक हार्ले जोकर से कहती है ”यहां से चले जाओ.” फिर दोनों गोथम शहर में हर स्थान ‘प्यार’ में नाच रहे हैं, चाहे वह किसी ऊंची इमारत की छत हो या सड़के. ट्रेलर में जोकर यह भी कहता हुआ सुनाई दे रहा है कि वह अब अकेला नहीं है. ट्रेलर का अंत हार्ले द्वारा ग्लास पर लिपस्टिक से एक बड़ी ‘जोकर मुस्कान’ बनाने के साथ होता है, जिसके बाद जोकर उसे अपनी सिग्नेचर मुस्कान वापस देता है.

जोकर 2 के बारे में

आगामी फिल्म स्कॉट सिल्वर और टॉड फिलिप्स द्वारा लिखी गई है और डीसी कॉमिक्स के पात्रों पर आधारित है. जोकर: फोली ए ड्यूक्स इस वर्ष 4 अक्टूबर को बड़े पर्दे पर रिलीज होगी. यह वही तारीख है जब फ्रेंचाइजी की पहली फिल्म 2019 में रिलीज हुई थी.

जोकिन और लेडी गागा के अलावा, आनें वाले मनोवैज्ञानिक थ्रिलर में ब्रेंडन ग्लीसन, कैथरीन कीनर, जैकब लोफलैंड, स्टीव कूगन, केन लेउंग और हैरी लॉटी भी सहायक भूमिकाओं में हैं.

Related Articles

Back to top button