मनोरंजन

जेसन शाह ने फिल्म पार्टनर की शूटिंग का किस्सा किया शेयर

इन दिनों संजय लीला भंसाली की सीरीज हीरामंडी में कार्टराइट का रोल निभाकर सुर्खियों में बने हुए जेसन शाह ने हाल ही में फिल्म पार्टनर की शूटिंग का किस्सा शेयर किया है. जेसन शाह एक मॉडल हुआ करते थे, जब उन्हें सलमान खान की फिल्म पार्टनर में काम मिला था. हाल ही में जेसन ने सलमान के सेट पर लेट आने पर बात की है. उन्होंने कहा है कि लेट आने के बावजूद सलमान शूटिंग नहीं करते थे, ऐसे में प्रोड्यूसर को उनके आगे हाथ जोड़ना पड़ता था.

हाल ही में एंटरटेनमेंट लाइव को दिए एक साक्षात्कार में जेसन शाह ने बोला है कि वो 17 वर्ष के थे जब उन्होंने मॉडलिंग करियर की आरंभ की थी. मॉडलिंग के दिनों में ही जेसन को फिल्म पार्टनर के गाने दुपट्टा तेरा नौ रंग दा में बैकग्राउंड में खड़े रहने का काम मिला था.

उन्होंने कहा है कि शूटिंग के समय सलमान खान सेट पर काफी लेट आते थे. एक दिन का किस्सा सुनाते हुए जेसन ने बोला है कि सलमान खान दोपहर 3 बजे अपनी मोटरबाइक से सेट पर आए थे और जब तक कोई काम नहीं होता था. सेट पर आने के बाद भी सब सलमान का प्रतीक्षा करते थे. ऐसे में एक दिन प्रोड्यूसर ने दोपहर साढ़े 4 बजे सलमान के आगे हाथ जोड़ते हुए बोला था कि एक शॉट तो कर लो.

जल्द आलिया भट्ट के साथ नजर आएंगे जेसन

बताते चलें कि जेसन शाह हाल ही में नेटफ्लिक्स की सीरीज हीरामंडी में कार्टराइट का रोल निभाते नजर आए हैं. सीरीज स्ट्रीम होने के बाद से ही जेसन चर्चा में हैं. साथ ही उन्हें आलिया भट्ट स्टारर फिल्म जिगरा में भी कास्ट कर लिया गया है.

जेसन शाह वर्ष 2016 में रियलिटी शो BIGG BOSS 10 में बतौर वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट शामिल हुए थे. उन्होंने 2016 की फिल्म फितूर में एक छोटा सा रोल प्ले किया था. आगे वो तमिल फिल्म अगस्त 16 1947, मिशन चैप्टर-1 जैसी फिल्मों का हिस्सा रहे हैं. फिल्मों के अतिरिक्त जेसन शाह टीवी इंडस्ट्री में भी काम कर चुके हैं. उनके शोज में झांसी की रानी और बैरिस्टर बाबू शामिल हैं.

 

Related Articles

Back to top button