मनोरंजन

जीनत की लिव-इन रिलेशनशिप राय पर मुकेश खन्ना के बयान पर भड़कीं सोनी राजदान

बॉलीवुड अदाकारा जीनत अमान ने हाल ही में विवाह से पहले लिव-इन रिलेशनशिप में रहने की राय दी थी. उनके इस बयान पर तीखी बहस छिड़ गई है. काफी लोग इस पर अपनी राय रखते हुए अदाकारा का समर्थन और निंदा कर रहे हैं. अदाकारा के इस बयान पर मुमताज और सायरा बानो ने प्रतिक्रिया दी थी. इसके बाद जीनत अमान के इस बयान की मुकेश खन्ना ने भी कड़ी निंदा की है. उन्होंने कहा, ‘हमारी संस्कृति और इतिहास में लिव इन रिलेशनशिप जैसी बात को कभी मान्यता नहीं दी गई है.

सोनी राजदान ने मुकेश खन्ना पर साधा निशाना

मुकेश खन्ना के इस बयान ने लिव-इन रिलेशनशिप की सामाजिक धारणाओं पर और बहस छेड़ दी है. मुकेश के इस बयान पर अदाकारा सोनी राजदान ने तीखी प्रतिक्रिया दी है. उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट साझा कर उनकी कड़ी निंदा की है. सोनी राजदान ने एक्स (पूर्व में ट्विटर) पर पोस्ट साझा कर लिखा, ‘हे भगवान. सोच भी नहीं सकती कि यदि कोई कपल लिव-इन रिलेशनशिप में साथ रहे और साथ न हो तो क्या होगा. दिमाग चकरा जाता है.

मुकेश खन्ना ने लिव-इन रिलेशनशिप पर दिया ये बयान

लिव-इन रिलेशनशिप पर जीनत के बयान मुकेश खन्ना ने एक वार्ता में कहा, ‘हमारी संस्कृति और इतिहास में लिव-इन रिलेशनशिप जैसी चीज को कभी मान्यता नहीं दी गई है. यह पश्चिमी सभ्यता से आई है. जीनत अमान ने प्रारम्भ से ही पश्चिमी सभ्यता के मुताबिक अपना जीवन जीया है. जरा सोचिए यदि एक लड़का और लड़की विवाह से पहले एक दूसरे के साथ दंपती की तरह रहते हैं और उनमें आपस में नहीं बनती तो सोचिए उन दोनों का क्या होगा. तो जो लोग कह रहे हैं ऐसी बातें बोलने से पहले सोचना चाहिए.

सायरा-मुमताज ने रखी थी अपनी राय

इससे पहले सायरा बानो ने इस मुद्दे पर अपनी राय रखते हुए बोला था कि वह कभी भी लिव-इन रिलेशनशिप की वकालत नहीं करेंगी क्योंकि यह उनके लिए अस्वीकार्य है. वहीं, मुमताज ने इस मुद्दे में जीनत की निंदा करते हुए बोला था, ‘मजहर खान के साथ उनकी स्वयं की विवाह उथल-पुथल भरी रही थी. तो रिश्तों पर राय देने वाली वह अंतिम आदमी होनी चाहिए

Related Articles

Back to top button