मनोरंजन

जीनत अमान के लिव-इन रिलेशनशिप कमेंट पर भड़क उठे मुकेश खन्ना

बॉलीवुड फिल्म जगत की जानी मानी प्रसिद्ध अदाकारा जीनत अमान के आज भी हजारों प्रशंसक हैं. जीनत ने जब इंडस्ट्री में कदम रखा था तो वह हर ओर छा गई थीं. आज भी कद्दावर अदाकारा जीनत अमान किसी न किसी कारण के चलते ख़बरों में बनी रहती हैं. पिछले दिनों जीनत अमान ने यंग जनरेशन को लिव-इन में रहने की राय दी थी. उनका ये बयान जैसे ही सामने आया था तो इस पर बहुत बवाल मचा. कई लोगों ने इसका विरोध किया. कद्दावर अदाकारा मुमताज को बिना विवाह के साथ रहने की, जीनत की ये राय एकदम भी रास नहीं आई. अब इस मुद्दे में अदाकार मुकेश खन्ना का नाम भी सम्मिलित हो गया है.

मुकेश खन्ना अपने बेबाक जवाबों के लिए जाने जाते हैं. जब मुकेश खन्ना को जीनत अमान के इस बयान की समाचार लगी तो उन्होंने उनकी लाइफस्टाइल को लेकर कमेंट कर दिया. हाल ही अपने एक साक्षात्कार के चलते मुकेश खन्ना ने अपनी प्रतिक्रिया साझा की. अदाकारा की लाइफस्टाइल पर कमेंट करते मुकेश खन्ना ने बोला कि जीनत आरंभ से ही वेस्टर्न कल्चर के हिसाब से अपनी जीवन को जीती आई हैं. मुकेश खन्ना ने आगे बोला कि ”हमारी संस्कृति और इतिहास में लिव-इन रिलेशनशिप को मान्यता नहीं दी गई है. यह वेस्टर्न सिविलाइजेशन से आया है. जीनत अमान की जो भी बात हो रही है, उन्होंने अपनी जीवन वेस्टर्न सिविलाइजेशन के हिसाब से जी है. एक लड़के और लड़की का विवाह के बिना दंपती के रूप में साथ रहना स्वीकार्य नहीं है. ऐसी बातें बोलने वालों को सोच-समझकर कहना चाहिए.

इतना ही नहीं मुकेश खन्ना ने लिव-इन रिलेशनशिप के चलते होने वाली समस्याओं को लेकर भी चिंता व्यक्त की. उनकी मानें तो यदि एक लड़का और एक लड़की विवाह से पहले दंपती की भांति साथ रहेंगे तो उनका क्या होगा तथा इसके चलते उनके बीच बात बिगड़ जाए तो क्या होगा? बता दें, ये पूरा मुद्दा जीनत अमान के एक पोस्ट से आरम्भ हुआ. जिसमें लिखा था कि विवाह पहले एक लड़के एवं लड़की को लिव-इन में साथ रहना चाहिए.

Related Articles

Back to top button