मनोरंजन

जाह्नवी कपूर को अपनी बेस्ट फ्रेंड मानने से सारा अली खान ने किया इनकार

सारा अली खान इन दिनों छाई हुई हैं. उनकी हाल ही में 2 फिल्में रिलीज हुई हैं हत्या बधाई और ऐ वतन मेरे वतन. सारा की अभिनय की दोनों फिल्मों में प्रशंसा हुई है. सारा अली खान की जाह्नवी कपूर के साथ दोस्ती काफी चर्चा में रहती है. दोनों कई बार साथ में वेकेशन पर गए हैं. इतना ही नहीं दोनों का जिम भी एक है और कई बार दोनों साथ में एक्सरसाइज भी करती दिखी हैं. हालांकि जब हाल ही में सारा से पूछा गया कि क्या जाह्नवी उनकी बेस्ट फ्रेंड हैं तो उन्होंने जो बोला इसे सुनकर फैंस दंग हो जाएंगे.

जाह्नवी नहीं बेस्ट फ्रेंड

दरअसल, सारा का हाल ही में नेटफ्लिक्स पर एक वीडियो शेयर किया गया है जिसमें कॉमेडियन अनुभव बस्सी, अदाकारा से कुछ प्रश्न करते नजर आ रहे हैं. इस दौरान बस्सी पूछते हैं कि क्या सारा और जाह्नवी कपूर बेस्ट फ्रेंड्स हैं? दरअसल, सारा और जाह्नवी कई बार साथ में वेकेशन एंजॉय करते दिख हैं. दोनों एक ही जिम में जाते हैं और बॉन्ड भी अच्छा है तो सारा ने इस प्रश्न के उत्तर में कहा, ‘हम बेस्ट फ्रेंड्स नहीं हैं. लेकिन अच्छी दोस्त हैं.

सस्पेंड होने वाली थीं सारा

बस्सी पूछते हैं कि सारा को विद्यालय से लगभग सस्पेंड कर दिया गया था. इस पर वह बताती हैं कि हां ऐसा हुआ था. वह कहती हैं, ‘मैंने अपनी क्लास के फैन पर फेविकॉल फेंक दिया था और पूरी क्लास खराब हो गई थी. मुझे फिर सस्पेंड करने वाले थे, लेकिन मैंने बहुत सॉरी कहा क्योंकि मेरी मां को पता चल जाता. मम्मी का हमेशा ऐसा था कि मुझे ग्रेड्स से मतलब नहीं मुझे बिहेवियर अच्छा चाहिए. यही मेरे में परेशानी थी, मेरा बिहेवियर अच्छा नहीं था. बिहेवियर का अभी तक लोचा है.‘सारा से पूछा गया कि उनका एक गोपनीय इंस्टाग्राम एकाउंट है? इस पर सारा ने बोला है नहीं पहले था. इसकी वजह पूछने पर सारा ने बोला कि वह उससे सीक्रेटली किसी को स्टॉक करती थीं, लेकिन अब नहीं है क्योंकि अपने रियल एकाउंट से स्टॉक कर सकती हूं.एक्ट्रेस से फिर पूछा गया कि आपको लगता है कि आपका भाई इब्राहिम आपसे बेहतर अभिनेता होगा तो सारा कहती हैं कि मुझे लगता है हां वह मुझसे अच्छा अभिनेता होगा

Related Articles

Back to top button