मनोरंजन

जानें ब्रेकअप से कैसे उबरे थे अक्षय कुमार…

अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना वर्ष 2001 में विवाह के बंधन में बंधे. उनके दो बच्चे आरव और नितारा हैं. कपल खुशहाल शादीशुदा जीवन को एंजॉय कर रहा है. ट्विंकल से सात फेरे लेने से पहले अक्षय का रिलेशनशिप रवीना टंडन, शिल्पा शेट्टी और पूजा बत्रा के साथ रह चुका है. रवीना के साथ तो उनकी सगाई तक हो गई थी लेकिन बाद में यह रिश्ता टूट गया. अक्षय कुमार इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘बड़े मियां छोटे मियां’ के प्रमोशन में बिजी हैं. इसी दौरान उन्होंने अपने ब्रेकअप पर बात की.

ब्रेकअप से कैसे उबरे

अक्षय कुमार ने द रणवीर शो पॉडकास्ट के एक नए एपिसोड में कहा कि ‘मेरे साथ जब ब्रेकअप हुआ था, 2-3 बार हुआ है, मैं अधिक अधिक एक्सरसाइज करने लगता था क्योंकि बहुत अधिक गुस्सा था और उससे उबरने का यही रास्ता था.

अक्षय ने आगे कहा, ‘मैं अधिक वर्कआउट करने में लग जाता था और खाना भी दबा के खाना… मुझे लगता है कि एक मार्शल आर्टिस्ट का ब्रेकअप से निपटने का एक तरीका है. मेरा मानना है कि यही एकमात्र तरीका है जिससे हम इसे समझते हैं.

जब रवीना और अक्षय की सगाई टूटी

रवीना और अक्षय ने 1995 से डेटिंग प्रारम्भ की और 90 के दशक के आखिर में उनकी सगाई हो गई थी. बाद में उनके रास्ते अलग हो गए. अक्षय ने 2001 में ट्विंकल से विवाह कर ली. वहीं रवीना 2004 में प्रोड्यूसर-बिजनेसमैन अनिल थडानी संग सात फेरे लिए.

रवीना ने संबंध पर कहा

सगाई टूटने पर रवीना ने समाचार एजेंसी एएनआई से कहा, ‘मोहरा के दौरान हम एक हिट जोड़ी थे, और अब भी, जब हम सोशली एक-दूसरे से टकराते हैं, तो हम सभी मिलते हैं, हम सभी बातें करते हैं. हर कोई आगे बढ़ता है. कॉलेजों में लड़कियां हर सप्ताह अपने ब्वॉयफ्रेंड बदल रही हैं लेकिन एक सगाई जो टूट गई है वह अभी भी मेरे दिमाग में अटकी हुई है. मुझे नहीं पता कि क्यों. हर कोई आगे बढ़ता है, लोगों के तलाक होते हैं, वे आगे बढ़ते हैं, इसमें कौन सी बड़ी बात है.

 

Related Articles

Back to top button