मनोरंजन

जब नन्हा फैन ने माधुरी दीक्षित को कहा आंटी…

बॉलीवुड अदाकारा माधुरी दीक्षित 56 वर्ष की उम्र में भी सुपरफिट और बहुत खूबसूरती लगती हैं. 90 के दशक की सबसे बहुत बढ़िया अदाकारा माधुरी न केवल अपने एक्टिंग बल्कि डांस के लिए भी जानी जाती हैं. इन दिनों वह ‘डांस दीवाने’ शो में बतौर न्यायधीश दिखाई दे रही हैं. इस बीच धक-धक गर्ल का एक वीडियो सामने आया है जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इसमें अदाकारा अपने क्यूट फैन से बात करती दिख रही हैं. वहीं बच्चा सबके सामने उन्हें आंटी बोला देता है, जिसके बाद अदाकारा का रिएक्शन वायरल हो गया. इस वीडियो की वजह से माधुरी चर्चा में बनी हुई हैं.

नन्हा फैन ने माधुरी दीक्षित को बोला आंटी

माधुरी दीक्षित ‘डांस दीवाने’ शो के लिए तैयार होकर सेट पर जा रही थी तभी वैनिटी वैन से बाहर निकलते हुए उनके पास अचानक एक महिला अपने बच्चे के साथ आईं और बोली, ‘मेरा बेटा आपसे मिलना चाहता है.‘ माधुरी ने बच्चे को देखा और नमस्ते किया. स्त्री ने अपने बेटे से कहा, ‘आंटी को नमस्ते कहो’ और छोटे बच्चे ने सबके सामने अदाकारा को आंटी कह दिया. सभी दंग हो गए और माधुरी दीक्षित इस पर हंस पड़ीं. अदाकारा का ये रिएक्शन वायरल हो रहा है.

माधुरी दीक्षित का वायरल लुक

वायरल वीडियो में आप माधुरी दीक्षित को मल्टीकलर के लहंगा चोली में देख सकते हैं, जिसमें वह हमेशा की तरह ही बहुत खूबसूरत लग रही हैं. अपने लुक को और भी बेहतर बनाने के लिए अदाकारा ने बड़े ड्रॉप इयररिंग्स और चूड़ियां पहनी हुई थीं. मुम्बई फिल्म इंडस्ट्री की धक-धक गर्ल मिनिमल मेकअप लुक में बहुत सुंदर लग रही हैं.

माधुरी दीक्षित-करिश्मा कपूर डांस

शो ‘डांस दीवाने’ में माधुरी दीक्षित और करिश्मा कपूर ने अपनी ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘दिल तो पागल है’ के एक प्रसिद्ध गाने पर फिर से डांस किया था. शनिवार, 27 अप्रैल को उन्होंने 1997 की फिल्म के गाने ‘चक धूम धूम’ पर डांस कर एक बार फिर पुरानी यादों में खो गई. अदाकारा करिश्मा ने अपने सोशल मीडिया पर माधुरी के साथ ‘चक धूम धूम’ पर डांस करते हुए अपना एक वीडियो पोस्ट किया.

Related Articles

Back to top button