मनोरंजन

‘गुम है किसी के प्यार में: सवी-ईशान की शादी बर्बाद करेगा ये शख्स

‘गुम है किसी के प्यार में’ के अपकमिंग एपिसोड में टेलीविजन शो अपनी दिलचस्प कहानी और स्टार कास्ट की वजह से लोगों की पहली पसंद बना हुआ है. दर्शकों को रीवा, ईशान और सवी के बीच चल रही लड़ाई देखने में बड़ा मजा आ रहा है. हाल ही के एपिसोड में दिखाया गया था कि कैसे सवी को रीवा और ईशान की नजदीकियों से जलन होने लगती है क्योंकि वो भी ईशान से प्यार करने लगती है. आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे कि कैसे रीवा और ईशान जल्द ही एक प्रोफेशनल कमिटमेंट के लिए पेरिस पहुंचेंगे. वहीं सो में नयी एंट्री से नया धमाका होगा.

ये शख्स सवी-ईशान की विवाह करेगा बर्बाद

‘गुम है किसी के प्यार में’ अब रीवा और दूर्वा के बाद एक और ऐसे शख्स की एंट्री होगी आज जो ईशान-सवी की विवाह को बर्बाद करने की प्रयास करेंगा. वहीं रीवा और ईशान कुछ काम से पेरिस चले जाते हैं. शो में अब राव साहब और अक्का साहब के बेटे चिन्मय की भी आखिरकार शो में आज एंट्री होने वाली है. भोसले इंस्टीट्यूट में सवी अपनी पढ़ाई नहीं कर पा रही है, जिसकी वजह रीवा होती है. ईशान-सवी से कहता है कि उसे अपनी परीक्षा पर ध्यान देना चाहिए और अपने ग्रेड में सुधार करने की आवश्यकता है.

पेरिस पहुंची रीवा

ईशान, रीवा को बताता है कि उसे भोसले इंस्टीट्यूट के कुछ काम के लिए पेरिस जाना पड़ सकता है. रीवा उसके साथ चली जाती है. ईशान अपने हनीमून के लिए सवी के साथ पेरिस जाना था, लेकिन बोल नहीं पता है. वहीं दूसरी ओर सवी-ईशान को लगातार छींकते हुए देखती है और उसके लिए काढ़ा बनाती है. सवी-ईशान के ऑफिस के अंदर जाती है जहां रीवा पहले से ही होती है. वह ईशान को काढ़ा देती है. ये सब देख रीवा गुस्सा हो जाती है.

शो में होगा धमाका

‘गुम है किसी के प्यार में’ देखना ये है कि कैसे अक्का साहब और राव साहब के बेटे चिन्मय की शो में एंट्री हुई है. यह देखना दिलचस्प होगा कि चिन्मय की मौजूदगी भोसले और ईश्वी की जीवन में क्या तबाही लाएगी.

Related Articles

Back to top button