मनोरंजन

‘गुम है किसी के प्यार में’ : ऐश्वर्या शर्मा ने दी हेल्थ अपडेट

‘गुम है किसी के प्यार में’ से घर-घर में पॉपुलर होने वाली अदाकारा ऐश्वर्या शर्मा का जलवा बीते दिनों रियलिटी शोज में देखने को मिला. ‘गुम है किसी के प्यार में’ छोड़ने के बाद से ही वो रियलिटी शोज कर रही हैं. अब अदाकारा जल्द ही कलर्स की होली पार्टी में नजल आने वाली हैं. इसकी शूटिंग चल रही थी कि इसी बीच अदाकारा की तबीयत बिगड़ गई और वो बेहोश हो गईं. कहा गया कि वो डांस करते हुए स्टेज पर गिरकर बेहोश हो गईं. इसके तुरंत बाद मेडिकल हेल्प को स्टेज पर बुलाया गया. अब अदाकारा ने अपनी हेल्थ अपडेट स्वयं ही साझा की है वो भी इंस्टाग्राम स्टोरी पर.

ऐश्वर्या शर्मा ने दी हेल्थ अपडेट

ऐश्वर्या शर्मा ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर लिखा, ‘सभी को हाए, पहले तो जो मेरे साथ स्टेज परफॉर्मेंस के दौरान हुआ उसके बाद आप सभी के सपोर्ट और कंसर्न के लिए धन्यवाद. आप सभी को बताना चाहती थी कि अब मैं ठीक हूं. आपका समर्थन और प्यार मुझे लगातार काम करने में सहायता करता है. आशा करती हूं कि आपको हमारी परफॉर्मेंस पसंद आएगी. इसे मिस न करें.

 

इस शो से मिली ऐश्वर्या को पहचान

बता दें, ऐश्वर्या शर्मा ने गुम है किसी के प्यार में’ सीरियल में पत्रलेखा उर्फ पाखी के भूमिका से अपनी पहचान बनाई. वो घर-घर में अपने इस भूमिका को लेकर पहचानी जाने लगीं. काफी लंबे समय तक इस शो से जुड़ी रहने के बाद ऐश्वर्या शर्मा ने शो छोड़ दिया. इसके बाद शो में आए लीप के बाद उनका भूमिका भी पूरी तरह मेकर्स ने समाप्त कर दिया. इसी शो के दौरान अदाकारा को उनके जीवन साथी नील भट्ट भी मिले. दोनों को इस दौरान प्यार हुआ और दोनों ने विवाह कर ली.

इन शोज में भी आईं नजर

इसके बाद अदाकारा ‘खतरों के खिलाड़ी 13’ में जर आईं. उनका यात्रा शो में फिनाले तक पहुंचा, लेकिन वो शो जीत नहीं सकीं. इस शो के बाद वो ‘बिग बॉस 17’ के घर में नजर आईं. इस शो में वो अपने पति नील भट्ट के साथ बतौर जोड़ी हिस्सा ली थीं. शो में ईशा मालवीय ने उन्हें बाहर का रास्ता दिखा दिया, जिसके बाद वो एविक्ट हो गईं. इसके बाद अदाकारा ‘डांस दीवाने’ में भी नजर आईं और अब वो कलर्स चैनल के स्पेशल होली शो में नजर आएंगी.

 

Related Articles

Back to top button