मनोरंजन

गाने में अक्षरा के अंदाज ने फिर से जीता फैंस का दिल

Akshara Singh Mankirt Aulakh New Song Defender: भोजपुरी सेंसेशन अक्षरा सिंह आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं. अक्षरा एक सिंगर होने के साथ ही एक बेहतरीन अदाकारा भी हैं. अपने करियर में अक्षरा ने कई सुपरहिट गानों के साथ फिल्में भी दी हैं. यही नहीं, अक्षरा ने मुम्बई फिल्म इंडस्ट्री में भी अपनी खास पहचान बनाई है. उन्होंने आमिर खान से लेकर साउथ के स्टार्स तक का साक्षात्कार लिया. इसी बीच अब अक्षरा का एक नया गाना रिलीज हो गया है. इस गाने को अक्षरा ने पंजाबी सिंगर मनकीरत औलख के साथ मिलकर गाया है. इस गाने का टाइटल “डिफेंडर” है. गाने में अक्षरा और मनकीरत की जोड़ी फैंस को बहुत पसंद आ रही है.

“डिफेंडर” गाने में अक्षरा सिंह और मनकीरत औलख की जोड़ी धमाल मचा रही है. ये गाना रिलीज होने के साथ ही यूट्यूब पर ट्रेंड करने लगा. इस गाने में अक्षरा के दो भिन्न-भिन्न अवतार देखने को मिल रहे हैं. पहले अक्षरा जहां एक डांस बार में डांस करने वाली लड़के सिंपल अवतार में नजर आईं वहीं बाद में वो मनकीरत संग बहुत हॉट एंड बोल्ड लुक में दिखीं. इन दोनों ही अवतार में अक्षरा वाकई में कमाल लग रही थीं. वहीं, गाने में मनकीरत औलख का स्वैग भी देखने लायक है. गाने के व्यूज का मीटर तेजी से भाग रहा है. “डिफेंडर” एक हरियाणवी पॉप ट्रैक है, जिसे मनकीरत औलख ने अपनी आवाज दी है. साथ में हरियाणा की फीमेल सिंगर रेणुका पंवार की खूबसूरत वॉइस ने इस गाने में चार चांद लगाया है.

पंजाबी इंडस्ट्री के फेमस सिंगर हैं मनकीरत

आपको बता दें कि इस गाने को लेकर मनकीरत औलख काफी एक्साइटेड हैं. फैंस पंजाबी, हरियाणवी और भोजपुरी तीन भिन्न-भिन्न इंडस्ट्री की इस तिकड़ी को एक साथ देखने के लिए काफी बेताब थे. मनकीरत पंजाबी इंडस्ट्री के प्रसिद्ध गायकों में से एक हैं. उन्होंने अब तक कई सुपरहिट गाने दिए हैं. इस गाने को मनकीरत औलख और रेणुका पंवार ने गाया है. म्यूजिक सेवी, लिरिक्स रईस का है.

 

Related Articles

Back to top button