मनोरंजन

क्या सुचित्रा पिल्लई ने चुराया था प्रीति जिंटा का बॉयफ्रेंड…

Suchitra Pillai on Boyfriend Snatcher tag: बॉलीवुड अदाकारा सुचित्रा पिल्लई ने फिल्म ‘दिल चाहता है’ में सैफ अली खान की पजेसिव गर्लफ्रेंड का रोल निभाकर जबरदस्त लोकप्रियता हासिल की थी. सुचित्रा इन दिनों शो ‘द ब्रोकन न्यूज 2’ में सोनाली बेंद्रे और जयदीप अहलवात के साथ नजर आ रही हैं.

हाल ही में एक साक्षात्कार के दौरान सुचि‍त्रा ने अपनी व्यक्तिगत जीवन को लेकर खुलकर बात की. उन्होंने अपने ऊपर लगे ‘बॉयफ्रेंड छीनने’ के ठप्पे को गलत कहा है. दरअसल, सुचित्रा के पति लार्स केजेल्डसन विवाह से पहले प्रीति जिंटा के साथ संबंध में थे. लार्स और प्रीति की डेटिंग के दौरान भी दोनों को अक्सर एक साथ देखा जाता था. ऐसे में सुचित्रा को ‘बॉयफ्रेंड स्नैचर’ के रूप में टैग किया था.

सिद्धार्थ कन्नन संग बात करते हुए सुचित्रा पिल्लई ने कहा, नहीं, यह किसी और की कहानी है. प्रीति और मैं कभी दोस्त नहीं थे, हम परिचित थे क्योंकि हमारा एक कॉमन फ्रेंड था. लेकिन हां लार्स केजेल्डसन ने कुछ समय के लिए प्रीति जिंटा को डेट किया था, लेकिन मुझसे मिलने से पहले उनका ब्रेकअप हो गया था और सिर्फ़ यही हिस्सा सच है. मैं उनके बीच नहीं आई, वे एकदम अलग कारण से अलग हुए थे.

सुचित्रा ने कहा, मैं और प्रीति बस एक-दूसरे को जानते थे. हम कभी भी दोस्त नहीं थे. हम परिचित थे क्योंकि हमारा एक कॉमन दोस्त था. मुझे जो ‘बॉयफ्रेंड स्नैचर’ का टैग मिला उसके पीछे एक अलग कहानी है. यह तब की बात है जब मैं इंग्लैंड से वापस आई थी और कई पत्रिकाओं के कवर पर मुझे ‘बॉयफ्रेंड स्नैचर’ के साथ प्रकाशित किया गया था. ऐसा इसलिए था क्योंकि मैंने एंड्रयू कॉइन को डेट करना प्रारम्भ कर दिया था.

उन्होंने कहा, यह वह रिश्ता था जिस पर प्रश्न उठाया जा रहा था, लेकिन यह मेरी वजह से नहीं था कि एंड्रयू और उनकी पार्टनर और मॉडल अचला सचदेव अलग हो गए थे. उन पर लगे बॉयफ्रेंड चुराने के अरोप झूठे थे.

Related Articles

Back to top button