मनोरंजन

क्या सलमान खान के शो Bigg Boss OTT 3 में एंट्री मारेंगी ‘वड़ा पाव गर्ल’, पढ़े पूरी खबर

बिग बॉस ओटीटी 3 को लेकर मसालेदार खबरों का सिलसिला जारी है. शो को लेकर प्रत्येक दिन एक मसालेदार गॉसिप सुनने को मिल रही है. सलमान खान के इस शो में भाग लेने वाले प्रतियोगियों के नाम अभी तक आधिकारिक तौर पर सामने नहीं आए हैं. लेकिन एक के बाद एक सेलिब्रिटीज के नाम इस शो के लिए सामने आ रहे है. अब तक कई प्रसिद्ध यूट्यूबर्स, इंफ्लूएंसर्स और एक्टर्स के नाम को लेकर अटकलें लगाई जा रही हैं इनमें से एक नाम ‘वड़ा पाव गर्ल’ भी वायरल है.

काफी समय से ऐसी मीडिया रिपोर्ट्स सामने आ रही हैं जिनमें दावा किया जा रहा है कि चंद्रिका गेरा दीक्षित सलमान खान के शो में हिस्सा लेती नजर आ सकती हैं. हालांकि, उनके बीच बड़ा टकराव हो गया और पुलिस ने उन्हें हिरासत में भी ले लिया इसके बाद उनके शो में आने की आसार कम लग रही थी लेकिन ‘वड़ा पाव गर्ल’ को हिरासत में लेकर रिलीज कर दिया गया वहीं, अब उन्होंने स्वयं शो में अपनी एंट्री पर खामोशी तोड़ी है.

वड़ा पाव गर्ल ने स्वयं तोड़ी चुप्पी?
चंद्रिका गेरा दीक्षित ने आज न्यूज 24 से वार्ता में फैन्स के अनेक प्रश्नों के उत्तर दिए हैं वह BIGG BOSS ओटीटी 3 का हिस्सा होंगी या नहीं, इसका राज भी उन्होंने खोल दिया है. आपको बता दें, चंद्रिका का उत्तर सुनकर आपको बड़ा झटका लग सकता है उन्होंने अब साफ शब्दों में बता दिया है कि मुद्दा क्या है और BIGG BOSS में उनके शामिल होने की खबरों में कितनी सच्चाई है. चंद्रिका गेरा दीक्षित ने इस खास वार्ता में बोला कि वह BIGG BOSS में शामिल नहीं होने जा रही हैं. उनका शो में आने का कोई इरादा नहीं है.

इनकार का कारण क्या है?
उनका बोलना है कि वह केवल अपने काम पर फोकस करना चाहती हैं और उसे आगे बढ़ाना चाहती हैं. उनकी अहमियत उनका काम है और उन्हें शो में कोई दिलचस्पी नहीं है उनका भविष्य में भी ये शो करने का इरादा नहीं है. उनसे यह भी पूछा गया कि क्या वाकई मेकर्स ने उन्हें शो के लिए अप्रोच किया था? तो उन्होंने भी अपने उत्तर में इस बात का खंडन किया और इसे महज अफवाह बताया. अब ये बात सुनकर उनके फैंस निराश हो सकते हैं.

Related Articles

Back to top button