मनोरंजन

क्या सच में प्रेग्नेंट हैं Kylie Jenner…

Kylie Jenner Pregnancy Rumor: हॉलीवुड रियलिटी शोज की पॉपुलर स्टार और बिजनेसवुमेन काइली जेनर पिछले काफी समय से अपनी व्यक्तिगत जीवन को लेकर लाइमलाइट में हैं. अदाकारा ट्रैविस स्कॉट संग ब्रेकअप के बाद इन दिनों हॉलीवुड के टॉप अभिनेता टिमोथी चामलेट को डेट कर रही हैं. कई दिनों से सोशल मीडिया पर ऐसी चर्चा थी कि अदाकारा जल्द ही मां बनने वाली हैं. हालांकि अब प्रेग्नेंसी की इन अफवाहों पर विराम लग चुका है. कपल से जुड़े एक सूत्र का बोलना है कि अभी काइली और टिमोथी पेरेंट्स नहीं बन रहे हैं. दोनों केवल अभी डेटिंग जोन में हैं.

फिर मां बनने के मूड में नहीं एक्ट्रेस

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, 26 वर्ष की काइली जेनर करोड़ों फैंस के दिलों में बसती हैं. हालांकि उनके दिल पर इन दिनों 28 वर्ष के फेमस अभिनेता टिमोथी चामलेट का कब्जा है. दोनों के पेरेंट्स बनने की अफवाह कई दिनों से गॉसिप गलियारों में फैली हुई थी. बोला जा रहा था कि काइली अपने नए बॉयफ्रेंड के साथ जल्द ही बच्चे का स्वागत करने के लिए तैयार हैं. हालांकि अब साफ हो गया है कि एक बार फिर से मां बनने का अदाकारा का अभी कोई इरादा अभी तो नहीं है.

कहां से फैली प्रेग्नेंसी की अफवाह

बता दें कि काइली जेनर की प्रेग्नेंसी की अफवाह तब प्रारम्भ हुई जब कॉमेडियन डेनियल तोश की ओर से एक पॉडकास्ट के दौरान अदाकारा की प्रेग्नेंसी का दावा किया. हालांकि अब कपल से जुड़े सूत्र ने बोला है कि अदाकारा टिमोथी चालमेट एक साथ बच्चे की आशा नहीं कर रही हैं. सूत्र ने कहा कि दो बच्चों की मां काइली छह वर्ष की बेटी स्टॉर्मी वेबस्टर और बेटा ऐरे वेबस्टर के साथ खुश हैं. बता दें कि दोनों बच्चे पूर्व बॉयफ्रेंड ट्रैविस स्कॉट से हैं.

कैलिफोर्निया में रह रहीं एक्ट्रेस

गौरतलब है कि काइली जेनर अभी अपने दोनों बच्चों के साथ कैलिफोर्निया में रह रही हैं. वहीं उनके बॉयफ्रेंड टिमोथी चालमेट न्यूयॉर्क में हैं. अभिनेता इन दिनों बायोपिक फिल्म ए कम्प्लीट अननोन की शूटिंग में बिजी चल रहे हैं. दोनों एक-दूसरे से दूर हैं इसके बावजूद लॉन्ग डिस्टेंस रिलेशनशिप में खुश हैं.

Related Articles

Back to top button