मनोरंजन

क्या सच में अब्दु रोजिक कर रहे हैं शादी, BFF शिव ठाकरे ने कहा…

Abdu Rozik Marriage Update: ‘बिग बॉस 16’ में नजर आने वाले सिंगर अब्दु रोजिक, सलमान खान के शो का हिस्सा बनने के बाद काफी फेमस हुए हैं. अब्दु हमेशा ही किसी न किसी वजह से खबरों में छाए रहते हैं. BIGG BOSS के अतिरिक्त अब्दु रोहित शेट्टी के शो ‘खतरों के खिलाड़ी’ में भी नजर आ चुके हैं. वहीं, अब अब्दु एक बार फिर से टॉक ऑफ द टाउन बने हैं. अब्दु को लेकर एक बड़ी समाचार सामने आ रही है कि ‘छोटे भाईजान’ को उनके सपनों की रानी मिल चुकी है और वो जल्द ही विवाह के बंधन में बंधने वाले हैं. इस समाचार के सामने आते ही सोशल मीडिया पर उनके फैंस की खुशी का ठिकाना नहीं रहा. वहीं, अब अब्दु के खास दोस्त शिव ठाकरे ने इस समाचार का सच कहा है.

अब्दु ने बीती रात इस लड़की संग किया विवाह का एलान?

अब्दु रोजिक की विवाह की समाचार सोशल मीडिया पर जंगल में लगी आग की तरह फैल रही है.खलीज टाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक, अब्दु रोजिक 7 जुलाई को विवाह के बंधन में बंधेंगे. रिपोर्ट के मुताबिक, 20 वर्ष के अब्दु 19 वर्ष की शारजाह की अमीराती लड़की अमीरा से विवाह करेंगे. साथ ही अब्दु रोजिक ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर की है जिसमें उन्होंने बोला है कि मुझे वो लड़की मिल गई है जो मेरी इज्जत करती है, जो मुझे बहुत अधिक प्यार करती है.

शिव ठाकरे ने कहा अब्दु की विवाह का सच

News18 शोशा ने जब अब्दु के बेस्ट फ्रेंड शिव ठाकरे से संपर्क किया, तो उन्होंने हमें कहा कि उन्हें विवाह के बारे में कोई जानकारी नहीं है. शिव ने कहा, ‘उन्होंने अब्दु से बात की थी, लेकिन उसने विवाह के बारे में कुछ भी नहीं बताया.‘ इससे शिव को आश्चर्य हुई कि क्या अब्दु की विवाह की खबरें झूठी हैं. शिव ने आगे कहा, ‘मुझे इसके बारे में कोई जानकारी नहीं है. मुझे नहीं पता कि लड़की कौन है. मुझे भी इस विवाह के बारे में जानकारी सोशल मीडिया के जरिए ही हुई. बल्कि, मैंने अभी 30 मिनट पहले ही अब्दु से बात की थी और उसने विवाह के बारे में कुछ भी जिक्र नहीं किया था.‘ पता नहीं ये खबरें झूठी हैं या नहीं.

अब्दु ने शेयर किया था वीडियो

बता दें कि अब्दु ने कल यानी गुरुवार को अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया था. इस वीडियो में अब्दु ब्लैक कलर का कोट पैंट पहने हुए हाथ में हीरे की अंगूठी पकड़े नजर आए थे. इस वीडियो में अब्दु अपने प्यार की बात करते नजर आ रहे हैं. इसे शेयर करते हुए अब्दु ने कैप्शन में लिखा, ‘मैंने अपने जीवन में कभी नहीं सोचा था कि मैं इतना भाग्यशाली हो जाऊंगा कि मुझे ऐसा प्यार मिलेगा जो मेरा सम्मान करता है और मेरे जीवन की परेशानियों को बोझ नहीं समझता है, 7 जुलाई सेव द डेट !! मैं आपको शब्दों में बयां नहीं कर सकता कि मैं कितना खुश हूं.

Related Articles

Back to top button