मनोरंजन

क्या मुनव्वर ने की मेकअप आर्टिस्ट से दूसरी बार शादी, हिना खान ने दिया हिंट

Munawar Faruqui Gets Secretly Second Married: बिग बॉस 17 विनर और स्टैंडप कॉमेडियन मुनव्वर फारूकी को लेकर हाल ही में समाचार आई थी कि वो बीमार हैं और जिसकी वजह से उन्हें हॉस्पिटल में भर्ती होना पड़ा था. इसके बाद स्वयं मुनव्वर ने अपनी तस्वीर शेयर कर फैंस को कहा था कि वो अब ठीक हो रहे हैं. इसी बीच अब कॉमेडियन को लेकर एक और बड़ी समाचार सामने आ रही है, जिसे सुनकर उनके फैंस को भी झटका लगने वाला है. मुनव्वर ने दूसरी बार विवाह कर ली है. जी हां, आपने ठीक सुना है. आइए जानते हैं कौन है वो लड़की, जिससे मुनव्वर ने विवाह किया है.

टाइम्स नाउ की रिपोर्ट के मुताबिक, मुनव्वर फारूकी ने तलाक के बाद अब दूसरी बार विवाह कर ली है. नव्वर ने 10-12 दिन पहले विवाह की थी. उनकी विवाह में परिवार के अतिरिक्त कुछ करीबी दोस्त ही शामिल हुए थे. विवाह के बाद मुनव्वर अपनी नयी नवेली दुल्हन के साथ अपनी विवाह एंजॉय कर रहे हैं. मुनव्वर के एक करीबी सूत्र ने दावा किया है कि उन्होंने मुंबई के आईटीसी मराठा में विवाह की है. उनकी दूसरी पत्नी का नाम महजबीन कोटवाला है, जो पेशे से मेकअप आर्टिस्ट हैं. इस विवाह की कोई भी तस्वीर मुनव्वर ने साझा नहीं की है, क्योंकि वो अपनी दूसरी विवाह को अभी गोपनीय रखना चाहते हैं.

क्या विवाह में शामिल हुई थीं हिना खान?

मुनव्वर फारूकी की विवाह को लेकर ये भी बोला जा रहा है कि इस विवाह में उनकी खास दोस्त और टीवी की जानी मानी अदाकारा हिना खान शामिल हुई थीं. हिना और मुनव्वर दोनों अच्छे दोस्त हैं. हाल ही में उनका एक म्यूजिक वीडियो भी रिलीज हुआ है. वहीं, कुछ दिनों पहले हिना अपनी एक सेल्फी पोस्ट की थी, जिसके बैकग्राउंड में ‘मेरे यार की विवाह है’ गाना बज रहा था. ऐसे में अब कयास लगाया जा रहा है कि शायद हिना मुनव्वर की विवाह में शामिल हुई थीं. हालांकि, अभी तक मुनव्वर की तरफ से उनकी विवाह को लेकर कोई बयान या तस्वीर पोस्ट नहीं किया गया. इसलिए उनकी विवाह को पूरी तरह से ठीक नहीं बोला जा सकता.

Related Articles

Back to top button