मनोरंजन

कौन है लारिसा बोन्सी, जिनका नाम जुड़ा Shahrukh khan के लाडले Aryan Khan के साथ

शाहरुख खान के लाडले बेटे आर्यन खान की लव लाइफ इन दिनों चर्चा में है. उनका नाम अदाकारा और ब्राजीलियन मॉडल लारिसा बोन्सी के साथ जोड़ा जा रहा है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, आर्यन खान और लारिसा बोन्सी एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं. हालांकि इसकी कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है, लेकिन लारिसा बोन्सी कौन हैं, जिनका नाम शाहरुख खान के बेटे के साथ जोड़ा गया है? आप और क्या कर सकतें हैं? हमें बताइए

अक्षय कुमार-जॉन के साथ काम कर चुके हैं
लारिसा बोन्सी एक ब्राज़ीलियाई मॉडल और डांसर हैं. उन्होंने अपने करियर की आरंभ अक्षय कुमार और जॉन अब्राहम के साथ ब्लॉकबस्टर गाने ‘सुबह होने ना दे’ से की थी. इसके अतिरिक्त उन्होंने टाइगर श्रॉफ और सूरज पंचोली के साथ कुछ म्यूजिक वीडियो एल्बम भी किए हैं. वह न केवल एक अच्छी डांसर हैं बल्कि एक बेहतरीन कलाकार भी हैं. लारिसा ने बोनी साउथ में भी काम किया है. लारिसा बोन्सी ने टॉलीवुड इंडस्ट्री में ‘नेक्स्ट एनी’ और ‘थिक्का’ जैसी फिल्मों में काम किया है. उन्होंने मुम्बई फिल्म इंडस्ट्री में अपने एक्टिंग करियर की आरंभ सैफ अली खान की फिल्म ‘गो गोवा गॉन’ में सहायक अदाकारा की किरदार से की थी.

गुरु रंधावा के गानों में काम किया
लैरिसा बोन्सी प्रसिद्ध सिंगर गुरु रंधावा और टोनी कक्कड़ के गानों में अपना जलवा बिखेर चुकी हैं मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, आर्यन खान को हाल ही में लारिसा बोन्सी के साथ एक इवेंट में देखा गया था. इसमें दोनों एक साथ नजर आए थे आर्यन लारिसा और उनके पूरे परिवार को इंस्टाग्राम पर फॉलो करते हैं और लारिसा भी आर्यन की मां गौरी खान, पिता शाहरुख खान और बहन सुहाना खान को फॉलो करती हैं. लारिसा की मां के जन्मदिन पर, आर्यन ने उन्हें अपने ब्रांड D’YAVOL से एक उपहार भी भेजा, जिसे लारिसा की मां ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में पोस्ट किया.

Related Articles

Back to top button