मनोरंजन

कॉमेडी शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के सोढ़ी को लेकर बड़ी खबर

टेलीविज़न के चर्चित कॉमेडी शो ‘तारक मेहता का विपरीत चश्मा’ के सोढ़ी को लेकर बड़ी समाचार आई थी कि अदाकार 22 अप्रैल से लापता हैं. अब पुलिस ने इस मुद्दे में किडनैपिंग का केस दर्ज किया है. IPC की धारा 365 के अनुसार FIR भी दर्ज हुई है. पुलिस के हाथ एक CCTV फुटेज लगा है, जिसमें किडनैपिंग का मुद्दा सामने आया है.

बता दें कि गुरचरण सिंह के पिता हरगीत सिंह ने बोला था- SHO ने मुढे कॉल की थी तथा उन्होंने मुझे आश्वासन दिया है कि वो गुरचरण को शीघ्र ही ढूंढ लेंगे. आशा करता हूं कि गुरचरण ठीक होगा तथा वो खुश होगा. जहां भी वो इस वक़्त है, बस रब उसकी खैर करें. ‘तारक मेहता का विपरीत चश्मा’ फेम गुरचरण सिंह, 50 साल के हैं. बीते 4 दिनों से लापता हैं. अदाकार के पिता ने दिल्ली के पालम थाने में कम्पलेन दर्ज कराई थी. पुलिस की आरभिंक तहकीकात में गुरचरण 22 अप्रैल की सुबह मुंबई के लिए निकले थे. 8:30 बजे उनकी दिल्ली एयरपोर्ट से फ्लाइट थी, मगर उन्होंने फ्लाइट नहीं ली और मुंबई नहीं पहुंचे.

25 अप्रैल को दोपहर 3 बजे, अदाकार के पिता ने दिल्ली के पालम पुलिस स्टेशन में मिसिंग की कम्पलेन दर्ज कराई. पुलिस के हाथ अब एक CCTV लगा है, जिसमें गुरचरण सिंह जाते हुए नजर आ रहे हैं. 24 अप्रैल तक अभिनेता का टेलीफोन भी काम कर रहा था, मगर अब वो स्विचऑफ कहा जा रहा है. पुलिस ने जब टेलीफोन के लेंन-देंन निकलवाए तो उन्हें बहुत अटपटी चीजें मिलीं. रिपोर्ट्स के अनुसार, गुरचरण की मां बीते बहुत वक़्त से बीमार चल रही हैं. वो हॉस्पिटल में भी भर्ती थीं. पिता ने कहा कि अब वो ठीक हैं और घर पर हैं. आराम कर रही हैं. परिवार इस वक़्त गुरचरण को लेकर चिंता में है. लेकिन सभी लोग पॉजिटिव एटीट्यूड लेकर चल रहे हैं. सभी को कानून और ईश्वर में पूरा विश्वास है.

Related Articles

Back to top button