मनोरंजन

कास्टिंग की खबरों पर मुकेश खन्ना का फूटा गुस्सा

शक्तिमान की लोकप्रिय किरदार निभाने के लिए जाने जाने वाले मुकेश खन्ना अपने दमदार एक्टिंग के अतिरिक्त आए दिन अपने बयानों को लेकर भी सुर्खियों में रहते हैं और एक बार फिर टीवी अभिनेता चर्चा में आ गए हैं. टीवी के श‍क्‍त‍िमान मुकेश खन्ना 90 के दशक के हिट शो ‘श‍क्‍त‍िमान’ पर बनने वाली फिल्म की कास्टिंग पर भड़के हुए हैं. रणवीर सिंह को शक्तिमान के रूप में कास्ट किए जाने की समाचार पर रिएक्ट करते हुए मुकेश खन्ना ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक पोस्ट शेयर किया है. साथ ही उन्होंने अपना रिएक्शन वीडियो लिंक भी साझा किया है. रणवीर सिंह के शक्तिमान बनने पर मुकेश खन्ना की आपत्ती जताने पर हलचल मच गई है.

रणवीर सिंह नहीं होंगे श‍क्‍त‍िमान

मुकेश खन्ना ने अपने पॉपुल शो ‘श‍क्‍त‍िमान’ पर बनने वाली फिल्म के कास्टिंग की खबरों पर अपनी खामोशी तोड़ी है. उनकी हालिया टिप्पणी से टकराव खड़ा हो गया है. हालांकि, वह अपने रिएक्शन को लेकर चर्चा में बने हुए हैं. मुकेश खन्ना ने अपने सोशल मीडिया पर कास्टिंग अटकलों पर अपना कड़ा विरोध जताते हुए रणवीर सिंह के एक कंट्रोवर्शियल न्यूड फोटोशूट के बारे में भी चर्चा की है. उन्होंने रणवीर सिंह की इमेज का मामला उठाते हुए उनके ‘शक्तिमान’ बनने पर तंज कसा है. सोशल मीडिया पर श‍क्‍त‍िमान मुकेश खन्ना का पोस्ट और वीडियो वायरल हो रहा है.

मुकेश खन्ना का श‍क्‍त‍िमान की कास्टिंग पर फूटा गुस्सा

पूरा सोशल मीडिया महीने भर से इस अफवाह से भरा हुआ था कि रणवीर सिंह शक्तिमान का रोल करने वाले हैं और हर कोई इस बात को लेकर नाराज था. मैं चुप रहा… लेकिन जब चैनलों ने भी घोषणा करना प्रारम्भ कर दिया कि रणवीर साइन हो गया है. तो मुझे मुंह खोलना पड़ा और मैंने बोल दिया कि ऐसी इमेज वाला आदमी कितना भी बड़ा स्टार क्यों न हो शक्तिमान नहीं बन सकता. मैं इसके विरुद्ध हूं. पूरा वीडियो यहां देखें, सिर्फ़ भीष्म इंटरनेशनल यूट्यूब चैनल पर.‘ इस वीडियो मे उन्होंने इस अफवाह के बारे में विस्तार से बात की है.

नहीं मिला कोई श‍क्‍त‍िमान

मुकेश खन्ना ने वीडियो में कहा, ‘अगर वह सोचते हैं कि वह अपना पूरा शरीर दिखाकर स्मार्ट बन सकते हैं तो  जाओ और किसी दूसरे राष्ट्र में रहो जैसे फिनलैंड या स्पेन. मैंने मेकर्स से भी कह दिया है कि आपका कॉम्पटिशन स्पाइडर-मैन और बैटमैन से नहीं है. अब शक्तिमान केवल एक सुपरहीरो नहीं बल्कि टीचर भी है.‘ वही अभिनेता से जब पूछा गया कि इस रोल के लिए कौन फिट हो सकता है? तो इस पर मुकेश खन्ना ने कहा, ‘अगर मेरे दिमाग में कोई अभिनेता होता तो मैं अब तक फिल्म प्रारम्भ कर चुका होता. अभी तक मुझे कोई नहीं मिला है.

 

 

Related Articles

Back to top button