मनोरंजन

कार्तिक आर्यन ने अपने निजी संबंधों को लेकर पहली बार अपनी राय की साझा

कार्तिक आर्यन ने मुम्बई फिल्म इंडस्ट्री में अपनी एक अलग पहचान बना ली है. फिल्म उद्योग को उन्होंने एक के बाद एक हिट फिल्में दी हैं. अदाकार की कई फिल्में रिलीज की कतार में हैं. फिल्म ‘भूल भुलैया 3’ के अदाकार अक्सर अपने संबंधों को लेकर चर्चा में रहते हैं. हालांकि, अदाकार ने कभी भी पर्सनल तौर पर उन स्त्रियों के बारे में बात नहीं की जिनके साथ उन्होंने डेटिंग की, फिर भी उनकी लव लाइफ के बारे में कई सारी अफवाहें भी उड़ीं.<!– cl –>

अभिनेत्री सारा अली खान और जान्हवी कपूर के साथ कार्तिक आर्यन का नाम जोड़ा जा चुका है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो दोनों अभिनेत्रियों ने इस मुद्दे को लेकर कई इंटरव्यू में संकेत भी दिए हैं. अफवाहें  थी की कार्तिक आर्यन और सारा अली खान फिल्म लव आजकल की शूटिंग के दौरान एक-दूसरे को डेट कर रहे थे. जबकि, ‘दोस्ताना 2’ की शूटिंग के समय उनका नाम जान्हवी कपूर के साथ जोड़ा गया.

 

हाल ही में अदाकार कार्तिक आर्यन नेहा धूपिया के शो का हिस्सा बने. शो में उन्होंने अपने निजी संबंधों को लेकर पहली बार अपनी राय साझा की. अदाकार से जब पूछा गया कि क्या उन्हें दो करीबी दोस्तों को डेट करने पर पछतावा है? भले ही आपने उन्हें एक साथ डेट न किया हो? कार्तिक ने एक पल के लिए सोचा और नेहा से बोला क्या होगा यदि वो बाद में करीबी दोस्त बन जाए. नेहा ने कहा, ‘क्या ये अभी भी अर्थ रखता है’? इस पर कार्तिक ने पछतावा होने की बात स्वीकार की.


करण जौहर के शो ‘कॉफी विद करण सीजन 7’ में सारा अली खान और जान्हवी कपूर ने इंडस्ट्री में अपने करीबी संबंध के बारे में बात की. करण जौहर ने जब सारा अली खान से यह पूछा कि उनका एक्स उनका एक्स क्यों है? कोई एक कारण बताइए?  इस पर अदाकारा ने उत्तर दिया था, ‘क्योंकि वह हर किसी का एक्स है’. सारा की इस प्रतिक्रिया पर जान्हवी कपूर अपनी हंसी नहीं रोक पाईं. अदाकारा जोर-जोर से हंसने लगीं. बता दें कि जान्हवी कपूर के साथ भी कार्तिक आर्यन की डेटिंग की अफवाह उड़ चुकी हैं.


कार्तिक आर्यन ने हाल ही में ‘सत्यप्रेम की कथा’ में कियारा आडवाणी के साथ एक्टिंग किया, जो भूल भुलैया 2 के बाद उनका दूसरा प्रोजेक्ट है. उनकी आनें वाले स्पोर्ट्स ड्रामा, चंदू चैंपियन, कबीर खान द्वारा निर्देशित और साजिद नाडियाडवाला द्वारा निर्मित है. यह हिंदुस्तान के पहले पैरालंपिक स्वर्ण पदक विजेता की प्रेरक कहानी है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार ‘मुरलीकांत पेटकर’ 14 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. इसके अलावा, कार्तिक ‘भूल भुलैया 3’ और ‘आशिकी 3’ के लिए तैयारी कर रहे हैं.

 


Related Articles

Back to top button