मनोरंजन

आलिया क्यों नहीं बनी कपिल शर्मा के शो का हिस्सा

शो के पहले गेस्ट बने थे रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor), नीतू कपूर और रिद्दिमा कपूर. कपूर फैमिली वाले इस एपिसोड में कपिल शर्मा एंड कंपनी जमकर उनके साथ लोगों को एंटरटेन किया. मगर यहां पर लोग कपूर खानदान की बहू यानी आलिया भट्ट (Alia Bhatt) को मिस करते दिखे.

क्या सास-बहू में हो गई खटपट

वो इस एपिसोड का हिस्सा नहीं थीं. पहले तो लोग कयास लगाने लगे शायद बेटी राहा कपूर की वजह से वो इस शो में नहीं आई. कुछ लोग तो ये तक कहने लगे कि सास-बहू और ननद में खटपट है इसलिए आलिया नहीं आईं. पर असल वजह क्या थी किसी को नहीं पता.

 

 

आलिया क्यों नहीं आई कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के शो में ये अब पता चल गया है. दरअसल, Netflix तो चाहता था कि ‘द ग्रेट भारतीय कपिल शो’ (The Great Indian Kapil Show) के पहले एपिसोड में वो हों. मगर एक चीज है जो कपूर फैमिली को साथ नहीं ला पाई. वो है पैसा.

 

जी हां, पैसों पर बात नहीं बनी इसलिए आलिया भट्ट इस शो में नहीं दिखीं. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, पहले आलिया भट्ट और रणबीर को लाने का ही प्लान था. बात भी हुई मगर आलिया ने इतने पैसे डिमांड कर दिए की मेकर्स को पीछे हटना पड़ा.

 

  

‘द ग्रेट भारतीय कपिल शो’ का पहला एपिसोड

आलिया भट्ट को छोड़ उन्होंने रणबीर कपूर एंड फैमिली को की शो का हिस्सा बना लिया. वैसे ‘द ग्रेट भारतीय कपिल शो’ का पहला एपिसोड दिलचस्प रहा. लोगों ने इसे खूब इंजॉय किया. खासकर सुनील ग्रोवर की कॉमेडी को जो 7 वर्ष बाद कपिल शर्मा के साथ वापसी कर रहे हैं.

Related Articles

Back to top button