मनोरंजन

कंगना के लिए कैंपेन करने को तैयार हैं शेखर सुमन:, बोले…

मंगलवार को अभिनेता शेखर सुमन ने दिल्ली में बीजेपी की सदस्यता ली है. इसके साथ ही अब वो और उनके बेटे शोध सुमन की एक्स गर्लफ्रेंड अदाकारा कंगना रनोट एक ही पॉलिटिकल पार्टी का हिस्सा बन चुके हैं.

इसी बीच एक मीडिया इंट्रैक्शन में जब अभिनेता से पूछा गया कि क्या वो मंडी में कंगना के लिए कैंपेन करेंगे ? तो शेखर ने कहा, ‘अगर वो बुलाएंगी तो क्यों नहीं जाएंगे? ये तो मेरा फर्ज और अधिकार भी.

बता दें कि कंगना हिमाचल प्रदेश की मंडी लोकसभा सीट से बीजेपी के उम्मीदवार के रूप में चुनाव लड़ रही हैं.

2008 में शेखर के बेटे काे डेट कर रही थीं कंगना
साल 2008 में कंगना ने शेखर के बेटे शोध सुमन को डेट किया था. दोनों ने फिल्म ‘राज: द मिस्ट्री कंटीन्यूज’ में साथ काम किया था. हालांकि, फिल्म की रिलीज के कुछ समय बाद ही दोनों का ब्रेक अप हो गया.

इस ब्रेक अप के बाद शेखर ने इल्जाम लगाए थे कि कंगना ने उनके बेटे पर काला जादू किया था. वहीं शोध इस ब्रेक अप के बाद डिप्रेशन में चले गए थे.

बीजेपी जॉइन करने से पहले यह कहे थे शेखर
बीजेपी जॉइन करने से पहले शेखर ने कंगना के बारे में बात करते हुए बोला था कि हमारे बीच अब कोई टकराव नहीं है. मेरे ख्याल से इस बारे में बात करना बेकार है. वो एक दौर था जो अब गुजर चुका है.

 

पीएम मोदी के प्रति आभार व्यक्त किया
इससे पहले मंगलवार को बीजेपी जॉइन करने के बाद अभिनेता ने पीएम मोदी, अमित शाह और जेपी नड्डा के प्रति अपना आभार व्यक्त किया. शेखर ने बोला कि उन्होंने देश कल्याण पर विशेष ध्यान केंद्रित करने और शब्दों को कार्यों में बदलने का प्रण लिया है.

वर्कफ्रंट पर शेखर हाल ही में रिलीज हुई वेब सीरीज ‘हीरामंडी’ में नजर आ रहे हैं. इसमें उन्होंने जुल्फिकार का भूमिका निभाया है. वहीं कंगना की अगली फिल्म ‘इमरजेंसी’ है. इसे उन्होंने डायरेक्ट भी किया है.

Related Articles

Back to top button