मनोरंजन

ओपनिंग में ही उड़ा Do Aur Do Pyaar और LSD 2 का विकेट, जानें दोनों फिल्मों का कलेक्शन

हाल ही में रिलीज हुई दो बड़े बजट की फिल्में ‘बड़े मियां छोटे मियां’ और ‘मैदान’ दर्शकों को प्रभावित करने में असफल रहीं. इस शुक्रवार बॉक्स ऑफिस पर दो और नयी फिल्में रिलीज हुईं, विद्या बालन स्टारर ‘दो और दो प्यार’ और ‘एलएसडी 2’. इन दोनों ही फिल्मों को दर्शकों से बहुत खराब रिस्पॉन्स मिला है और रिलीज के पहले ही दिन ये बिक गईं. आइए यहां जानते हैं कि ‘दो और दो प्यार’ और ‘एलएसडी 2’ ने ओपनिंग डे पर कितनी कमाई की है?


‘दो और दो प्यार’ ने रिलीज के पहले दिन कितना कलेक्शन किया?
शीर्षा गुहा ठाकुरता द्वारा निर्देशित ‘दो और दो प्यार’ में विद्या बालन, प्रतीक गांधी, इलियाना डिक्रूज और सेंथिल राममूर्ति मुख्य किरदार में हैं. एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर पर आधारित इस फिल्म को क्रिटिक्स से तो पॉजिटिव रिव्यू मिले हैं लेकिन दर्शकों से इसे मिली-जुली प्रतिक्रिया मिली है. इस रॉम-कॉम से विद्या बालन ने लंबे समय बाद सिल्वर स्क्रीन पर वापसी की है. अदाकारा ने फिल्म का खूब प्रमोशन भी किया. दर्शकों को आकर्षित करने के लिए मेकर्स ने एक फ्री टिकट का भी ऑफर दिया था. लेकिन रिलीज के पहले दिन फिल्म को कोई लाभ देखने को नहीं मिला. इसके साथ ही ‘दो और दो प्यार’ की ओपनिंग डे की कमाई के शुरुआती आंकड़े भी आ गए हैं. सैकनिल्क की शुरुआती ट्रेंड रिपोर्ट के मुताबिक, ‘दो और दो प्यार’ ने रिलीज के पहले दिन केवल 50 लाख रुपये का कलेक्शन किया है. हालांकि यह शुरुआती अनुमान है, आधिकारिक डेटा आने पर इसमें थोड़ा परिवर्तन हो सकता है.

एलएसडी 2 ने रिलीज के पहले दिन कितनी कमाई की?
दिबाकर बनर्जी द्वारा निर्देशित और एकता कपूर द्वारा निर्मित एलएसडी 2 भी इस शुक्रवार सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है इस फिल्म का पहला पार्ट हिट रहा था जिसके बाद मेकर्स एलएसडी 2 लेकर आए हैं. यह फिल्म इंटरनेट प्यार और फिर धोखे पर आधारित है. फिल्म में तीन कहानियां दिखाई गई हैं. फिल्म में मौनी रॉय, तुषार कपूर, परितोष तिवारी, अभिनव सिंह और बोनिता राजपुरोहित ने अहम किरदार निभाई है हालाँकि, सिनेमाघरों में रिलीज़ होने के बाद एलएसडी 2 को दर्शकों से बहुत ठंडी प्रतिक्रिया मिली है. अब इस फिल्म की रिलीज के पहले दिन की कमाई के शुरुआती आंकड़े भी आ गए हैं. सैकनिल्क की शुरुआती रुझान रिपोर्ट के मुताबिक, एलएसडी 2 ने रिलीज के पहले दिन केवल 15 लाख रुपये से अपना खाता खोला. हालांकि ये शुरुआती आंकड़े हैं, आधिकारिक आंकड़े आने के बाद इसमें थोड़ा परिवर्तन हो सकता है.

पहले ही दिन हंगामा, दो और, प्यार और एलएसडी 2
दो और दो प्यार और एलएसडी 2 की ओपनिंग बहुत खराब रही है. दोनों ही फिल्में रिलीज के पहले दिन बमुश्किल लाखों की कमाई कर पाईं. ऐसे में ये फिल्में बॉक्स ऑफिस पर ओपनिंग डे पर ही फ्लॉप हो गई हैं वीकेंड पर भी इन फिल्मों की कमाई में उछाल आने की आशा कम है.

Related Articles

Back to top button