मनोरंजन

ओटीटी पर उपलब्ध है ये साइको थ्रिलर फिल्म, गलती से देख ली तो हिल जाएंगे दिमाग के तार

सिनेमा के कद्रदानों के बीच हर जॉनर की फिल्म पसंद की जाती है. लेकिन, यदि किसी फिल्म में भरपूर मात्रा में सस्पेंस हो, थ्रिल हो और एक जबरदस्त कहानी तो क्या ही कहने. दर्शकों के बीच साइको-थ्रिलर फिल्मों की दीवानगी किसी से छिपी नहीं है. क्योंकि, इन फिल्मों में जबरदस्त एक्शन से लेकर बहुत बढ़िया कॉन्टेंट और एक्साइटिंग प्लॉट तक सबकुछ मिलता है. हर सीन में बस दर्शकों के दिमाग में यही घूमता रहता है कि आखिर अगले पल क्या होने वाला है. आज हम आपको एक ऐसी ही साइको थ्रिलर के बारे में बताने जा रहे हैं, जिसे देखने के बाद आपके दिमाग के तार हिल जाएंगे.

अदिति राव हैदरी भी हैं फिल्म का हिस्सा

इन दिनों संजय लीला भंसाली की पहली वेब सीरीज ‘हीरामंडीः द डायमंड बाजार’ को लेकर सुर्खियों में छाईं अदिति राव हैदरी इस फिल्म में लीड रोल में हैं. हीरामंडी में अपनी गजगामिनी चाल से दर्शकों के दिलों को लूटने वाली अदिति इस फिल्म में एक अलग ही अवतार में हैं. साउथ की इस साइकोलॉजिकल थ्रिलर से अदिति राव हैदरी ने खूब वाहवाही लूटी थी. हम बात कर रहे हैं ‘साइको’ फिल्म की. 2020 में रिलीज हुई इस फिल्म में अदिति राव हैदरी के अतिरिक्त नित्या मेनन और उदयनिधि स्टॉलिन जैसे कलाकार मुख्य किरदार में हैं.

साइको किलर का प्राइम टारगेट

‘साइको’ फिल्म की कहानी एक ऐसे सीरियल किलर के इर्द-गिर्द घूमती है, जो पहले स्त्रियों से चिकनी-चुपड़ी बातें करके उन्हें बहलाता-फुसलाता है और जब स्त्री उसके झांसे में आ जाती है तो वह क्रूरता से उनका सिर धड़ से अलग कर देता है. इस फिल्म में सीरियल किलर का पहला टारगेट खूबसूरत लड़कियां और वेश्या होती हैं. यदि आप ये फिल्म देखना चाहते हैं तो ओटीटी प्लेटफॉर्म पर भी ये फिल्म मौजूद है. आप नेटफ्लिक्स पर इस फिल्म का लुत्फ उठा सकते हैं.

डिस्टर्बिंग हैं फिल्म के कई सीन

फिल्म के डायरेरक्टर Mysskin हैं, जो अपने यूनीक और एक्सपेरिमेंटल कॉन्टेंट के लिए प्रसिद्ध हैं. Mysskin ने जिस तरह ‘साइको’ की खूनी कहानी बुनी है, उसने दर्शकों के दिमाग के तार बुरी तरह हिला दिए थे. बता दें, साइको साउथ भारतीय साइकोथ्रिलर की लिस्ट में टॉप पर है. बोला जाता है कि मिसकिन ने हॉलिवुड डायरेक्टर Alfred Hitchcock को ट्रिब्यूट देने के लिए ये फिल्म बनाई थी, जिन्हें फिल्मी दुनिया के लोग ‘मास्टर ऑफ सस्पेंस’ के नाम से भी जानते हैं. इस फिल्म के कई विजुअल डिस्टर्बिंग हैं, तो यदि आप ये फिल्म देखने बैठ रहे हैं तो अपने आपको पहले से इन सीन्स के लिए मेंटली प्रिपेयर रखें.

 

Related Articles

Back to top button