मनोरंजन

ओटीटी पर इन 3 हिंदी फिल्मों का जलवा

सिनेमाघरों के बाद किसी फिल्म के टीवी पर आने के लिए पहले लंबा प्रतीक्षा करना पड़ता था. अब ओटीटी ने स्थिति बिलकुल बदलकर रख दी है. फिल्मों के सिनेमाघरों से हटने के कुछ ही समय बाद उन्हें ओटीटी पर रिलीज कर दिया जाता है. जिसके बाद आप घर बैठे अपने स्मार्ट टीवी या फिर यात्रा के दौरान SmartPhone पर भी उस फिल्म का मजा ले सकते हैं. पिछले दिनों थिएटर्स में कुछ कमाल की फिल्में रिलीज हुईं जिन्हें ओटीटी पर भी लॉन्च किया जा चुका है.

टॉप 3 की लिस्ट में लास्ट रही ये फिल्म

तो चलिए जानते हैं कि थिएटर्स में रिलीज होने के बाद OTT पर आई कौन सी फिल्में नंबर वन रही हैं. इस लिस्ट में शाहरुख खान और तापसी पन्नू की फिल्म ‘डंकी’ खिसक कर तीसरे नंबर पर आ गई है. फिल्म को थिएटर्स में काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला था और अब ओटीटी पर भी फिल्म ने टॉप 3 में अपनी स्थान बनाई हुई है. राजकुमार हिरानी के निर्देशन में बनी यह फिल्म गैरकानूनी ढंग से एक राष्ट्र से दूसरे राष्ट्र जाने की प्रक्रिया (डंकी) के बारे में विस्तार से बताती है. इस फिल्म को आप NETFLIX पर देख सकते हैं.

रणबीर कपूर की फिल्म का है जलवा

लिस्ट में दूसरे नंबर पर रही है रणबीर कपूर और रश्मिका मंदाना की फिल्म ‘एनिमल’. मुम्बई फिल्म इंडस्ट्री को ‘कबीर सिंह’ जैसी ब्लॉकबस्टर हिट फिल्म दे चुके निर्देशक संदीप रेड्डी वांगा के डायरेक्शन में बनी एनिमल ने सिनेमाघरों में खूब कमाई की थी और अब ओटीटी पर भी इस फिल्म को काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है. आप घर बैठे ओटीटी प्लेटफॉर्म NETFLIX पर इस फिल्म का मजा ले सकते हैं. फिल्म में वॉयलेंस और न्यूडिटी काफी है, इसलिए परिवार के साथ देखना अवॉइड करें.

टॉप 3 में पहले नंबर पर है यह फिल्म

लिस्ट में पहले नंबर पर आई है साउथ के सुपरस्टार अभिनेता तेजा सज्जा की फिल्म ‘हनुमान’. केवल 40 करोड़ रुपये की लागत में बनी इस फिल्म का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 350 करोड़ से अधिक की कमाई करके सभी को दंग कर दिया था. फिल्म को आप ओटीटी प्लेटफॉर्म जियो सिनेमा पर एन्जॉय कर सकते हैं. एक्शन और थ्रिलर से लबरेज यह फिल्म टॉप 3 की लिस्ट में राज कर रही है और आप इस फिल्म को पूरे परिवार के साथ बैठकर भी एन्जॉय कर सकते हैं

Related Articles

Back to top button