मनोरंजन

एक बार फिर लौट रहा बच्चों का फेवरेट सुपर हीरो ‘बालवीर’

दुनिया का प्रसिद्ध टीवी शो ‘बालवीर’ नए सीजन के साथ नए अवतार में लौट रहा है. ‘बालवीर’ के प्रशंसक अपने सुपरहीरो की वापसी को लेकर काफी उत्साहित नजर आ रहे हैं आज शो में अहम किरदार निभा रहे देव जोशी, अदिति सनवाल और अदा खान मीडिया से अपने किरदारों के बारे में खुलकर बात करते नजर आए आइए आपको बताते हैं ‘बालवीर’ सीजन चार की स्टारकास्ट ने क्या कहा—


ओटीटी पर दिखाया जाएगा फैमिली शो

‘बालवीर’ टेलीविजन जगत का एक लोकप्रिय शो है. बच्चों से लेकर युवा तक इस शो को बड़े चाव से देखते हैं जब ‘बालवीर’ में मुख्य भूमिका निभा रहे देव जोशी से पूछा गया कि वह अपने शो के नए सीजन के बारे में कैसा महसूस कर रहे हैं. फिर देव कहते हैं, ‘दर्शक पिछले 12 वर्षों से हमारे शो को पसंद कर रहे हैं. हमें आशा है कि आगे भी लोग इस शो को इतना ही प्यार देंगे इस बार हम कुछ बहुत अलग और नया करने जा रहे हैं.‘ हमारा शो एक पारिवारिक शो है जो ओटीटी पर दिखाया जाएगा.

बुराई पर अच्छाई की जीत की कहानी
‘बालवीर’ में अहम भूमिका निभा रहीं अदा खान से जब पूछा गया कि इस शो में ऐसा क्या है जो लोग इसे देखेंगे. इस प्रश्न के उत्तर में अदाकारा कहती हैं, ‘देखिए, रामायण से लेकर महाभारत तक हर कहानी में हमने देखा है कि बुराई पर हमेशा अच्छाई की जीत होती है. कहानी हर बार एक ही होती है, लेकिन लोग उस कहानी को देखते हैं. इस बार भी हम यही दिखाने जा रहे हैं, लेकिन हमारा अंदाज एकदम अलग और नया होने वाला है.


आप ‘बालवीर’ सीजन चार कब और कहां देख सकेंगे?

‘बालवीर’ में देव जोशी ‘बालवीर’ का भूमिका निभाते नजर आने वाले हैं. जब देव से पूछा गया कि क्या उन्हें कोई घबराहट महसूस हो रही है कि इस बार वह टीवी की बजाय ओटीटी पर नजर आने वाले हैं. इस प्रश्न के उत्तर में देव कहते हैं, ‘नहीं, एकदम नहीं. 2012 में पहली बार लॉन्च होने के बाद से समय बहुत बदल गया है. अब लोग इस शो को अपनी सुविधा के मुताबिक कहीं भी देख सकते हैं. ‘बालवीर’ लोगों के जीवन में सकारात्मक परिवर्तन लाने जा रहा है. इस शो को आप लोग 6 मई से सोनी लिव ऐप पर देख सकते हैं.

Related Articles

Back to top button