मनोरंजन

एक्ट्रेस ग्रुशा कपूर ने सुनाया शूटिंग का किस्सा, बोलीं…

हाल ही में फिल्म ‘तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया’में नजर आईं अदाकारा ग्रुशा कपूर ने सुपरस्टार सलमान खान के साथ काम करने का एक्सपीरिएंस शेयर किया है. ग्रुशा ने 1999 में रिलीज हुई फिल्म ‘जानम समझा करो’ में एक छोटा सा रोल प्ले किया था जिसमें सलमान और उर्मिला मातोंडकर लीड रोल में थे.

ग्रुशा कपूर कई टीवी सीरियलों में काम कर चुकी हैं.

ग्रुशा ने कहा कि सलमान एक बार शूटिंग पर 10 घंटे लेट पहुंचे थे. ग्रुशा ने यूट्यूबर सिद्धार्थ कानन को दिए साक्षात्कार में कहा, ‘मड आइलैंड पर सुबह 9 बजे से हमारी शिफ्ट थी, मैं 8:30 बजे ही लोकेशन पर पहुंच गई थी. बाकी कास्ट जैसे उर्मिला भी सेट पर टाइम से पहुंच गए थे बस सलमान खान का प्रतीक्षा था. उनके बिना हमारी जितनी शूटिंग होनी थी हमने कर ली थी लेकिन सलमान नहीं आए. वो रात को 7 या 8 बजे के आसपास सेट पर पहुंचे.

ग्रुशा ने डायरेक्टर से कहा-अब किसका प्रतीक्षा है?

ग्रुशा ने आगे कहा, जब वो सेट पर आए तो भी काफी देर तक शूटिंग प्रारम्भ नहीं हुई. वो गंजी और जींस पहनकर डायरेक्टर के पास एक सोफे पर बैठ गए और उनके साथ काफी देर तक बात करते रहे. सभी प्रतीक्षा कर रहे थे कि सलमान उठें और फिर बची हुई शूटिंग पूरी हो लेकिन प्रतीक्षा करते-करते रात के 9 बज गए. मेरी हौसला उत्तर दे गई और मैंने डायरेक्टर अंदलेब सुल्तानपुरी से जाकर गुस्से में बोल दिया, हम किसका प्रतीक्षा कर रहे हैं? 9 बज चुके हैं.

‘जानम समझा करो’ में सलमान.

सलमान बोले-चलिए मैम सीन करते हैं

सलमान डायरेक्टर के बगल में बैठे थे, उन्होंने मेरी तरफ देखा और बोले-हां मेरी कॉस्टयूम ले आओ. चलिए मैम सीन करते हैं. फिर हमने सीन शूट किया. मेरे ख्याल से मैंने डायरेक्टर का काम सरल कर दिया था क्योंकि किसी की हौसला नहीं थी कि वो सलमान को जाकर कहे कि शॉट पांच घंटे से रेडी है. मुझे नहीं लगता कि इसमें सलमान की कुछ गलती है. मेरे ख्याल से जब डायरेक्टर अभिनेता से अधिक कैपेबल होता है तो वो सब कुछ कंट्रोल करता है.

 

सलमान के स्टारडम से वाकिफ नहीं थी: ग्रुशा

ग्रुशा ने साक्षात्कार में ये भी बोला कि वो फिल्म ‘जानम समझा करो’ में काम करने के दौरान सलमान के स्टारडम से वाकिफ नहीं थीं. वो टीवी अदाकारा थीं और तब सोशल मीडिया भी नहीं था जिससे उन्हें मालूम पड़ता कि सलमान कितने बड़े स्टार हैं. उन्हें बाद में मालूम पड़ा कि सलमान मैंने प्यार किया, जुड़वा और हम आपके हैं कौन जैसी हिट फिल्मों में काम कर चुके हैं. ‘जानम समझा करो’ की बात करें तो फिल्म बॉक्स ऑफिस पर एवरेज साबित हुई थी.

 

Related Articles

Back to top button