मनोरंजन

एक्ट्रेस को लेकर जानें क्या बोले शेखर सुमन

शेखर सुमन काफी समय बाद स्क्रीन पर नजर आने वाले हैं. लास्ट वर्ष 2017 में आई फिल्म भूमि में काम करने के बाद अब शेखर, संजय लीला भंसाली की ड्रामा सीरीज हीरामंडी में नजर आने वाले हैं. अब हाल ही में शेखर फिल्म का प्रमोशन करते हुए रेखा के बारे में बात करते नजर आए. रेखा के साथ शेखर काम कर चुके हैं और कहा कि कैसे अदाकारा काफी प्रोफेशनल रही हैं. शेखर ने कहा कि कैसे जब रेखा सेट पर थीं तब उनके घर पर आयकर की रेड पड़ी थी तब उन्होंने कुछ ऐसा किया जिससे शेखर भी दंग रह गए थे.

सिद्धार्थ कनन से बात करते हुए शेखर ने कहा, ‘एक न्यूकमर को ऐसा ब्रेक कभी नहीं मिलता है. 15 दिन में मैंने फिल्म साइन कर ली थी. मैंने अपना सूटकेस भी नहीं खोला था और 2 महीने में मैं सेट पर था, रेखा के साथ शूटिंग कर रहा था. मैं हमेशा शशि कपूर, गिरिष कर्नड, रेखा का आभारी रहूंगा.

जब रेखा के घर पड़ी रेड

शेखर ने आगे कहा, ‘मैंने रेखा के जैसा कोई प्रोफेशनल अभिनेता नहीं देखा. मुझे याद है कि शूट के पहले दिन उनके घर बड़ी आयकर की रेड पड़ी थी. कोई भी यदि दूसरा अभिनेता होता तो बैग पैक करके घर चले जाता. लेकिन रेखा ने बोला कि उन्हें अपना काम करने दो मैं यहां अपना काम करूंगी.

प्रोफेशनल अभिनेता रेखा

शेखर ने कहा कि रेखा ने कभी नखरे नहीं दिखाए सेट पर जब इंटीमेट सीन की शूटिंग करते थे तब भी. वह बोले, ‘उन्होंने कभी मुझे स्वयं को टच करने से नहीं रोका उन सीन पर जैसे बाकी एक्ट्रेसेस करतीं. वह एकदम प्रोफेशनल थीं.

शेखर ने आगे कहा कि कैसे फिल्म उत्सव के बाद उन्हें लगा था कि उनका करियर बढ़ेगा, लेकिन ऐसा हुआ नहीं. उन्होंने कहा, मैंने कई फिल्में की उसके बाद. कई बड़ी एक्ट्रेसेस के साथ काम किया, लेकिन एक पॉइंट के बाद, अच्छे रोल आना बंद हो गए और मैंने फिर एक स्टेप पीछे लेने का निर्णय किया. लेकिन किस्मत का बड़ा भूमिका है. इसको लेकर कम्पलेन करने के अतिरिक्त मैंने इस पर फोकस किया कि मैंने क्या पाया है.

 

Related Articles

Back to top button