मनोरंजन

एक्टर चंकी पांडे ने एक इंटरव्यू के दौरान शाहरुख खान के बारे में की बात…

एक्टर चंकी पांडे ने एक साक्षात्कार के दौरान शाहरुख खान के बारे में बात की. उन्होंने शाहरुख के उन दिनों के बारे में बात की जब उन्होंने अपने करियर की आरंभ की थी. शुरू-शुरू में वो पत्नी गौरी के साथ किराए के घर में रहा करते थे. चंकी बताते हैं कि शाहरुख के साथ उनकी दोस्ती काफी पुरानी रही है. उनके परिवार के आपसी संबंध भी काफी अच्छे हैं.

टाइम आउट से बात करते हुए, चंकी ने कहा- मुझे लगता है कि जब शाहरुख मुंबई आए तो उनके पुराने दोस्तों में से एक मेरा छोटा भाई चिक्की था. (चिक्की पांडे, चंकी पांडे के छोटे भाई हैं) वो अभी भी सबसे अच्छे दोस्त हैं तो, उस समय शाहरुख और गौरी एक स्थान किराए पर रह रहे थे और वो मेरे भाई से मिलने आते थे. हम सब एक साथ बैठकर वीडियो कैसेट पर फिल्में देखा करते थे.

पहले से जानता था शाहरुख सुपरस्टार बनेंगे- चंकी पांडे

चंकी ने ये भी खुलासा किया कि उनके करियर के शुरुआती दिनों में ही उन्हें पता चल गया था कि शाहरुख एक दिन सुपरस्टार बनेंगे. उन्होंने कहा- शाहरुख पर मुझे पूरा भरोसा था कि ये लड़का बड़ा सुपरस्टार बनेगा. उनके अंदर प्रारम्भ से ही वो बात थी, जो एक अच्छे आर्टिस्ट के अंदर होनी चाहिए. हर किसी को उनके अंदर वो आग दिखाई देती थी.

 

वो प्रारम्भ से ही बहुत होनहार रहे हैं, सुपरस्टार बनने के पहले भी और बाद में भी शाहरुख हमेशा से टैलेंटेड रहे हैं. शाहरुख प्रारम्भ से जानते थे कि वो क्या कर रहे हैं. उन्हें देखकर मुझे बहुत प्राउड फील होता है, कि मैं उन्हें प्रारम्भ से जानता हूं.

चंकी और उनकी पत्नी भावना पांडे शाहरुख और उनकी पत्नी गौरी के करीबी दोस्त हैं. उनकी बेटी अनन्या पांडे और सुहाना खान भी अच्छी दोस्त हैं. शाहरुख अंतिम बार राजकुमार हिरानी की फिल्म ‘डंकी’ में नजर आए थे. अभिनेता अब ‘द किंग’ की तैयारी कर रहे हैं, जिसमें सुहाना भी होंगी, जिन्होंने नेटफ्लिक्स की ‘द आर्चीज’ से अपना डेब्यू किया था. वहीं चंकी पांडे पिछली बार 2022 में आई फिल्म ‘सरदार’ और ‘लाइगर’ में नजर आए थे. साथ ही 2023 में वेब सीरीज ‘पॉप कौन’ में दिखे.

 

Related Articles

Back to top button