मनोरंजन

एक्‍टर अनुपम खेर ने उत्तराखंड के लैंसडाउन शहर में स्‍कूली बच्‍चों के सा‍थ बिताया समय

मुंबई . ‘कागज 2’ में नजर आने वाले कद्दावर एक्‍टर अनुपम खेेर ने उत्तराखंड के लैंसडाउन शहर में कुछ स्‍कूली बच्‍चों के सा‍थ समय बिताया.

एक्‍टर ने सोशल मीडिया पर लैंसडाउन में बच्‍चों के साथ बिताए पलों को शेयर किया. शनिवार को एक्‍टर ने एक्स पर नोट लिखते हुए दो वीडियो शेयर किए.

पहले वीडियो में उन्हें लैंसडाउन के बच्चों को अपनी कार में उनके विद्यालय ले जाते हुए देखा जा सकता है. इस वीडियो में वह बच्‍चों से वार्ता करते हुए दिखाई दे रहे हैं.

दूसरे वीडियो में अनुपम खेेर को एक अलग बच्‍चों के समूह के साथ देखा जा सकता है. जहां वह बच्‍चों से पूछते हैं कि क्‍या वह उन्‍हें पहचानते हैं. जिस पर एक बच्चा उत्तर देता है कि अनुपम एक अच्छे आदमी हैं, जो बच्चों को खाना खिलाते हैं.

एक्‍टर ने पोस्ट में लिखा, “जीवन का पाठ, सबसे अच्छा पुरस्कार जो मुझे अब तक मिल सकता था, वह अंत में दूसरे वीडियो में पांच वर्षीय अभिषेक से था. इन दोनों वीडियो में मुझे शिमला में बिताए अपने बचपन की झलकियां देखने को मिली. मैं इन बच्चों से लैंसडाउन में मिलता था. मैं उन्हें विद्यालय जाते देखता था.

अनुपम खेर ने बोला कि बच्चों के साथ वार्ता करने से उन्हें आराम महसूस हुआ. ऐसी मासूमियत बड़े शहरों के बच्चों में कम देखने को मिलती है.

उन्होंने आगे कहा, “कभी-कभी मैं उन्हें अपनी कार में विद्यालय भी छोड़ देता था. कभी-कभी मैं उनके साथ बैठकर चाय और नाश्ता भी करता था. उनसे बात करने के बाद मुझे अच्छा और आराम महसूस होता था. ईश्वर इन बच्चों को हमेशा खुश रखें.

Related Articles

Back to top button